Breaking News

दिल्ली एनसीआर में अचानक मौसम ने ली करवट, तेज हवा साथ हल्की बारिश

नई दिल्ली। Delhi-NCR में रविवार की सुबह मौसम ( Weather ) में अचानक बदलाव देखने को मिला। घने बादल के साथ धुलभरी हवाएं चलीं। साथ ही हल्की बारिश भी हुई। आकाश में घने बादल छाए हुए हैं और बूंदाबादी जारी है।

जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर और लक्ष्मी नगर, दक्षिण दिल्ली के महिलापापुर और महरौली, दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका, उत्तम नगर, जनकपुरी, विकासपुरी आदि इलाकों में हल्की बारिश हुई है। वैसे पिछले एक सप्ताह से गर्मी से राहत मिलती दिख रही थी लेकिन पिछले दो दिनों से मौसम थोड़ा गर्म होता दिख रहा था।

Covid-19 मरीज को अकेला छोड़ एम्बुलेंस चालक फरार, दोषी की तलाश जारी

मौसम विभाग ( Weather Department ) ने सोमवार से मौसम में बदलाव का पूर्वानुमान व्यक्त किया था। स्काईमेट वेदर के अनुसार रविवार तक मौसम साफ रहने की जानकारी दी गई थी।

इससे पहले भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में 7 मई तक बारिश और आंधी की भविष्यवाणी की थीं जबकि स्काईमेट वेदर ने रविवार तक मौमस साफ रहने का पूर्वानुमान जताया था। स्काईमेट वेदर के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के कारण सोमवार से मौसम बदल सकता है। इस दौरान अगले तीन दिनों तक यहां बादल छाए रह सकते हैं औऱ साथ ही बारिश होने की संभावना भी है।

दिल्ली पुलिस के लिए बना स्पेशल कोरोना सेंटर, 1 दिन में 35 जवान उठा सकते हैं लाभ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments