Breaking News

बोनी कपूर के घर में कोरोना की दस्तक, हाउस स्टाफ में दो नए सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण से बच पाना काफी मुश्किल हो रहा है यह महामारी अब आम इंसान से लेकर महलों में रहने वाले लोगों तक अपनी दस्तक दे चुकी है ऐसे में अब कोरोना सिलेब्स के घरों तक पहुंच चुका है। अभी हाल ही में बोनी कपूर के घर के एक स्टाफ मेंबर पर कोरोना के संक्रमित होने की खबर सामने आई थी।

बता दें कि इसी हफ्ते प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव होने का जानकारी मिली थी। चरण साहू नाम का यह शख्स जिसकी उम्र 23 साल है,को शनिवार की शाम से तबीयत के खराब होने का अंदेशा लगा था। जिसके बाद में उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे टेस्ट के लिए भेजा और उसे आइसोलेशन(Isolation) में रखा।
शख्स की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी। तत्काल ही बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया। बोनी कपूर ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, "मैं, मेरे बच्चे और घर पर मौजूद मेरा बाकी का स्टाफ पूरी तरह ठीक हैं, हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं हैं।"

सभी निर्देशों का पालन कर रहा बोनी कपूर का परिवार

बोनी कपूर ने कहा, " मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं। और आशा करते है कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments