Breaking News

कश्मीरः रातभर अवंतीपुरा में चला एनकाउंटर जारी, सुरक्षाबलों ने ठोक डाला एक आतंकी

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के अवंतीपुरा जिले के शरशाली खुरे इलाके में बुधवार सुबह सुरक्षा बलों और पुलिस के संयुक्त अभियान में जारी एनकाउंटर में एक आतंकी ठोक दिया गया। पुलिस के मुताबिक शरशाली खुरे में मंगलवार रात को यह मुठभेड़ शुरू हुई थी, जो अभी तक जारी है।

ताजा जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने इलाके में तीन आतंकियों को घेर लिया है। वहीं, सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और आतंकियों को जल्द से जल्द घुटने टेकने पर मजबूर करने की कोशिशों में जुटे हैं। इस मुठभेड़ में पुलिस-सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर कश्मीर स्थित हंदवाड़ा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों की एक मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक कर्नल, एक मेजर समेत पांच जवान शहीद हो गए थे। इस दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था।

जबकि बडगाम जिला स्थित पाखरपोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर ग्रेनेड अटैक किया था। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान और एक पुलिसकर्मी सहित छह लोग घायल हो गए थे। आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments