Breaking News

कास्टिंग काउच पर शर्लिन चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, फिल्ममेकर्स रात 12 बजे बुलाते और कहते कि हम....

फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कास्टिंग काउच की बातें सामने आती रहती है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इसका सामना कर चुकी है और अपनी आपबीती बता चुकी है। इस मामले में अब शर्लिन चोपड़ा ने अपनी बात रखी है। मॉडल से एक्ट्रेस बनी शर्लिन ने बताया कि जब वह अपने कॅरियर की शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें फिल्ममेकर ने आधी रात को 'डिनर' पर बुलाते थे।

sherlyn chopra

एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपडा ने बताया कि शुरुआती दिनों में मुझे कोई नहीं जानता था। उस समय मैं फिल्म निर्माता से अप्रोच करती। मैं उनसे कहती कि वह मेरी क्षमता को पहचाने। एक्ट्रसे ने कहा कि वह अपने पोर्टफोलिया के साथ उनके पास जाती थी। वह मुझसे कहा थे कि अच्छा ओके, ठीक है, हम मिलते हैं डिनर पर। फिर मैं उनसे पूछती कि डिनर पर कब आना है तो वह मुझे रात को 11 या 12 बजे आने के लिए कहते थे।

एक्ट्रेस के अनुसार, उन लोगो के लिए डिनर का मतलब कंप्रोमाइज होता था। मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ है। फिर मुझे समझ में आया कि डिनर का फिल्म इंडस्ट्री में मतलब है मेरे पास आओ बेबी। फिल्ममेकर्स के इरादे जानने के बाद एक्ट्रेस उन्हें मना करने लगी। उन्होंने कहा कि मैं कहती थी, मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरा डायट चल रहा है। आप ब्रेकफास्ट पर बुला लो। लंच पर बुला लो। उसके बाद उनका कभी कोई जवाब नहीं आता था।

sherlyn chopra

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने बोल्ड अंदाज और अपनी बेबाकी के लिए काफी मशहूर है। एक्ट्रेस अमेरिकी मैगजीन प्लेब्वॉय के लिए न्यूड फोटो से लेकर अपनी सेक्स लाइफ के बारे में सावर्जनिक बात कर चुकी है।

sherlyn choprasherlyn chopra

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments