Breaking News

Hrithik Roshan की बच्चों के सामने आई तस्वीर हुई वायरल, स्मोकिंग पर उठा सवाल.. एक्टर ने दिया जवाब

नई दिल्ली | लॉकडाउन के चलते आजकल ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान उन्ही के घर में रह रही हैं ताकि बच्चों के साथ दोनों वक्त बिता पाएं। हाल ही में सुजैन ने ऋतिक और बच्चों की एक फोटो शेयर की थी जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई। इस फोटो के वायरल होने के पीछे वजह थी लोगों का ऋतिक के हाथ में सिगरेट का कयास लगाना।

फैंस ने ये कहना शुरू कर दिया कि ऋतिक अपने बच्चों के साथ खड़े होकर सिगरेट पी रहे हैं जो बिल्कुल भी सही नहीं है। इसी पर एक फैन ने ऋतिक से फोटो शेयर करते हुए सीधा सवाल ही पूछ डाला कि क्या उनके हाथ में सिगरेट है। जिसपर ऋतिक ने भी तुरंत जवाब दिया।

फैन ने ऋतिक से ट्विटर पर पूछा- क्या आपके हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रही हूं। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा नहीं करते हैं। फैन के सवाल पर और उसकी शंका को ऋतिक ने खत्म करते हुए तुरंत रिप्लाई किया और लिखा- मैं नॉन स्मोकर हूं। अगर मैं कृष होता तो वायरस खत्म करने के बाद सबसे पहले मैं इस ग्रह की आखिरी सिगरेट भी खत्म कर देता।

ऋतिक का ये जवाब सुनने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली और लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि आप वाकई असली कृष हो। फैंस अपने फेवरेट स्टार ऋतिक को इंस्पिरेशन बता रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments