Breaking News

कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट होंगे पुलिस और डॉक्टर

कपिल शर्मा शो में हर बार कोई न कोई सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आता है, वैसे तो अधिकतर स्टार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं, लेकिन लॉक डाउन खुलने के बाद पहले शो में पुलिस और डॉक्टर गेस्ट के रूप में आएंगे। क्योंकि यही वह योद्धा है जो कोरोनावायरस की जंग में सबसे अधिक अपना योगदान दे रहे हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण मार्च से ही फिल्म और टीवी शो की सभी तरह की शूटिंग बंद है, कॉमेडी सीरियल कपिल शर्मा शो भी बंद पड़ा हुआ है। क्योंकि इस शो में हर बार कोई न कोई सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आता है, इसलिए जब लाख डाउन खुलेगा तो उनका पहला गेस्ट कौन होगा, इस पर सभी का ध्यान है, इसका खुलासा खुद कपिल शर्मा ने अपने लाइव चैट पर किया है कि पुलिस और डॉक्टर उनके गेस्ट होंगे।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा से एक यूजर ने सवाल किया कि लॉक डाउन खत्म होने के बाद आप के शो पर कौन सेलिब्रिटी केस होगा, मेरा सुझाव है कि आपको सबसे पहले डॉक्टरों और पुलिस पर एक स्पेशल एपिसोड करना चाहिए, यह सवाल सुनने के बाद कपिल शर्मा ने जवाब दिया, मेरा भी यही ख्याल है इस संकट के समय में वही हमारे असली हीरो बनकर सामने आए हैं।

आपको बता दें एक यूजर ने कपिल से पूछा कि क्या वह कभी अपने एपिसोड देखकर अपने जोग पर हंसते हैं कि यह उन्होंने क्या बोला, इस पर कपिल ने जवाब दिया कि बहुत कम देखता हूं, क्योंकि हम ही तो शूटिंग करते हैं, कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर में ही समय बिता रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments