Breaking News

छोटी ड्रेस को लेकर सारा अली खान हुई ट्रोल, लोगों ने कहा- शर्म करो, रमजान का महीना है...

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरे और वीडियो फैंस के लिए अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने भाई के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सारा इस फोटो के कारण ट्रोल हो गई। यूजर्स एक्ट्रेस को काफी भला बुरा बोल रहे है।

sara ali khan

दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ वर्कआउट करने की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जहां सारा अली खान खड़ी दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके भाई इब्राहिम आराम फरमाते दिख रहे हैं। इसमें सारा अली खान का डॉगी भी नजर आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, 'नॉक-नॉक, कौन है। हम नहीं हैं, क्योंकि हम तो वर्कआउट कर रहे हैं।'

इसमें फोटो में सारा और इब्राहिम दोनों ही वर्कआउट करने वाली छोटी ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। उनके फैन्स ने तो इसे काफी पसंद किया लेकिन थोड़े ही समय बाद सारा अली खान ट्रोल के निशाने पर आ गईं। लोगों ने सारा अली खान के रमजान महीने में ऐसी ड्रेस में फोटो पोस्ट करने को लेकर जमकर निशाना साधा। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि यह रमजान महीने का अपमान है। उनको ऐसा नहीं करना चाहिए।

sara ali khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments