Breaking News

'वॉर' को मिला दशहरा का तोहफा, फिल्म 200 करोड़ के पार

नई दिल्ली: War Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फिल्म 'वॉर' ने दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया। जैसे कि कहा जा रहा था कि 'वॉर' को दशहरा त्यौहार का भरपूर फायदा मिलेगा, हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही। क्योंकि 'वॉर' ने सातवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है।

war_2.jpeg

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'वॉर' ने बीते 8 अक्टूबर को 27 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म अब तक 207 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 7वें दिन ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 'वॉर' ने अपने इस रिकॉर्ड के जरिए 'संजू', 'सुल्तान', 'दंगल', 'पीके' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

war_box_2.jpeg

कहा जा रहा है कि जिस तरह फिल्म कमाई कर रही है तो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' जल्द ही 300 करोड़ का कलेक्शन भी कर सकती है। बता दें कि 'वॉर' ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 करोड़, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़ और छठे दिन 20.60 करोड़ की कमाई की। फिल्म को लोगों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी रियल लाइफ में भी काफी हिट थी, लेकिन ये जोड़ी अब परदे पर भी धमाल मचा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments