Breaking News

आयुष्मान इकलौते नहीं हैं जो दर्शकों के लिए 'ड्रीम गर्ल' बने हों, ये 6 मशहूर स्टार्स भी निभा चुके हैं महिला का किरदार

बॅालीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ( ayushmann khurrana ) एक बार फिर एक अलग थीम पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल में स्टार की अागामी फिल्म ड्रीम गर्ल ( dream girl ) का ट्रेलर लॅान्च हुआ है। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ( nushrat bharucha ) मुख्य किरदार में हैं। जैसा की फिल्म के ट्रेलर में दिखाई दिया मूवी में एक्टर एक ड्रीम गर्ल के किरदार में नजर आएंगे। वह फिल्म में महिला बने हैं और साड़ी और बिंदी लगाए नजर आ रहे हैं। वैसे ये पहली फिल्म नहीं है जब मेल स्टार ने फीमेल गैटअप में नजर आए हों। बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर रहे हैं जिन्होंने महिला का लुक निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया। तो आइए देखते हैं ये इन स्टार्स की पूरी लिस्ट।

 

 Kamal-Haasan

कमल हासन ( Kamal Haasan )

साउथ इंडस्ट्री और बॅालीवुड के सुपरस्टार कमल हासन फिल्म चाची 420 में महिला के किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म में कमल ने मराठी लुक अपनाया हुआ था। आज भी लोगों के जहन में उनका वो किरदार बसा हुआ है।

 

amitabh-bachchan

अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan )

बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' में महिला के गैटअप लिया था। फिल्म के फेमस गाने मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है में वह इस किरादर में नजर आए थे।

 

govinda

गोविंदा ( govinda )

1998 में रिलीज हुई फिल्म 'आंटी नंबर वन' में गोविंदा का किरदार कौन भूल सकता है। गोविंदा का ये आंटी लुक उन दिनों के सबसे चर्चित लुक बन गया था। फिल्म में गोविंदा के साथ कादर खान और रवीना टंडन की मुख्य भूमिका थी।

 

shreyas-talpade

श्रेयस तलपड़े ( shreyas talpade )

बॅालीवुड स्टार श्रेयस तलपड़े को भी कई फिल्मों में महिला किरदार में देखा गया है। वह फिल्म 'पेइंग गेस्ट' और 'गोलमाल 2' जैसी फिल्मों में महिला का किरदार निभाते दिखाई दिए थे। उन्हें इस लुक में कॅामेडी करते देख लोगों ने काफी पसंद किया था।

 

riteish-deshmukh

रितेश देशमुख ( riteish deshmukh )

'अपना सपना मनी मनी' में रितेश देशमुख भी लड़की की ड्रेस में नजर आए थे। साल 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन संगीत सिवान ने किया था।

 

 aamir-khan

आमिर खान ( aamir khan )

आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'बाजी' में एक्टर आमिर खान लड़की के गेटअप में दिखे थे। फिल्म में वैसे तो आमिर का रोल एक पुलिस अफसर का था लेकिन एक स्टिंग के लिए उन्होंने लड़की का लुक अपनाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments