300*250 ads

Breaking News

हार्ड कौर ने अमित शाह और नरेन्द्र मोदी को दी धमकी, 15 अगस्त को समर्थकों संग देंगी नापाक योजना को अंजाम

मुंबई। रैपर और सिंगर हार्ड कौर ( Hard Kaur ) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार एक वीडियो में वह देश के गृहमंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) और पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi ) को ललकारती नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो ( viral video ) में वह खालिस्तान समर्थकों के साथ भारत सरकार को धमका रही हैं।

Hard Kaur

हार्ड कौर के इस वायरल वीडियो में हार्ड कौर ने अमित शाह और नरेन्द्र मोदी को आमने-सामने आकर लड़ने की धमकी दी है। सिंगर ने आरोप लगाया है कि उन्हें, उनके परिवार वालों और दोस्तों को धमकियां दी जा रही हैं। भारत में ही नहीं बल्कि विदेश आने पर भी उनको प्रताड़ित किया जा रहा है।

Modi Amit Shah

हार्ड कौर ने वीडियो में खालिस्तान का समर्थन भी किया है। समर्थकों की आवाज में आवाज मिलाते हुए सिंगर ने देश के स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे की जगह खालिस्तान को झंड़ा फहराने की बात कही है। उनके साथ मौजूद समर्थकों को 15 देशों में खालिस्तानी झंड़ा फहराने की बात कहते देखा जा सकता है। वीडियो देखकर लगता है कि हार्ड कौर ने भी इस संगठन को सपोर्ट करना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि अलग खालिस्तान की मांग करने वाला संगठन देश में बैन है। इसके समर्थक विदेशों से इस तरह के अलगाववादी अभियान चलाते हैं। बताया जाता है कि खालिस्तान मूवमेंट को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआईएस सपोर्ट करती है।

गौरतलब है कि जून में भी हार्ड कौर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को रेपिस्ट और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी कहा था। इस हरकत पर सिंगर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज हुआ था। तब से ही हार्ड कौर विवादित बयान देकर अपनी भड़ास निकाल रही हैं। कुछ दिनों पहले भी ऐसा ही वीडियो सिंगर ने पोस्ट किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments