300*250 ads

Breaking News

फिल्म 'अडाई' में बिना कपड़ों के सीन देने पर अमाला पॉल के खिलाफ शिकायत दर्ज, लगे ऐसे गंभीर आरोप

एक्ट्रेस अमाला पॉल अपनी आगामी फिल्म 'अडाई' को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म में अमाला के दिए गए बोल्ड सीन्स पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब चेन्नई की राजनीतिक पार्टी अनेथू मक्कल काची की फाउंडर राजेश्वरी प्रिया ने एक्ट्रेस अमाला पॉल पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी फिल्म में नग्नता का प्रचार किया है। इससे तमिल संस्कृति को नुकसान होगा। राजेश्वरी फिल्म के प्रचार के लिए प्रयोग किए जा रहे बिना कपड़ों के भी खिलाफ हैं।

Amala Paul

फिल्म मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग
प्रिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि मैंने डीजीपी से फिल्म मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी। क्योंकि फिल्म के प्रमोशन में बिना कपड़ों के पोस्टर्स यूज लिए जा रहे हैं जो बच्चों की मानसिकता को प्रभावित करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म की रिलीज को तो नहीं रोक सकती, लेकिन वे फिल्म के इस तरह के प्रमोशन के खिलाफ हैं।

Amala Paul

पहले भी लग चुके हैं अमाला पर आरोप
बता दें कि एक्ट्रेस अमाला पॉल पर राजेश्वरी की पार्टी पहले भी गंभीर आरोप लगा चुकी है। उनकी पार्टी का कहना है कि अमाला तमिल संस्कृति की परवाह नहीं करतीं क्योंकि वे इस राज्य की नहीं हैं। प्रिया ने यह भी कहा कि अमाला पैसे और प्रसिद्घी के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

Amala Paul

टीजर रिलीज के बाद शुरू हुआ विवाद
फिल्म 'अडाई' का टीजर रिलीज होते ही विवादों में घिर गया था। क्योंकि इस सीन में अमाला बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद फिल्म का विरोध शुरू हो गया था। बता दें कि 'अडाई' का डायरेक्शन रतनकुमार ने किया है।

Amala Paul

नशे में घर से निकली लड़की
फिल्म के टीजर में दिखाया गया था कि एक मां पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाती है। वह बताती है कि रात को उनकी बेटी नशे में घर से निकल गई। बाद में लड़की को बिना कपड़ों के दिखाया जाता है तो बेहोशी के बाद होश में आती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments