Breaking News

बांग्लादेश के खिलाफ 3 वनडे मैचों की मेजबानी करेगा श्रीलंका, 22 सदस्यीय टीम का हुआ ऐलान

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 में निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद श्रीलंका टीम बांग्लादेश के खिलाफ अपने ही घर में वनडे सीरीज खेलेगी। इस वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम ने अपने 22 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है, जिसमें से 15 खिलाड़ियों को चुन लिया जाएगा।

10 साल बाद पाकिस्तान में हो सकता है टेस्ट मैच, श्रीलंका टीम खेलने को तैयार

26 जुलाई को खेला जाएगा सीरीज का पहला मैच

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली घरेलू वनडे सीरीज में श्रीलंकाई टीम की कमान दिमुथ करुणात्ने के हाथों में ही रहेगी। टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी लसिथ मलिंगा को भी इस सीरीज के लिए चुना गया है। माना जा रहा है कि वो अंतिम 15 में भी जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की मेजबानी करनी है। सीरीज का पहला मैच 26 जुलाई को, दूसरा 28 और तीसरा 31 जुलाई को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेलना है।

श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज धनंजय डी सिल्वा का दावा, आखिरी मैच में भारत को हराएंगे

ये है टीम: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरु थिरिमाने, शेहान जयसूर्या, धनंजय डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला, दानुष्का गुणातिलके, दासुन शनाका, वाहिंदु हसरंगा, अकिला धनंजय, अमिला अपोन्सो, लक्षण संदाकन, लसिथ मलिंगा, नुवान प्रदीप, कसुन राजिथा, लाहिरु कुमारा, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, लाहिरु मदुसंका।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments