Breaking News

पश्चिम बंगाल: 24 परगना में बम धमाका, दो की मौत

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के कांकीनाड़ा में एक बम धमाके में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़ें- कठुआ गैंगरेप केस: सांझी राम, दीपक खजूरिया और परवेश को उम्रकैद, तीन पुलिसवालों को 5 साल की जेल

देर रात देसी बम से हमला

जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात कांकीनाड़ा में देसी बम से धमाका किया गया। धमाके की आवाज सुनते ही अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि अंधेरे का फायदा उठाते हुए इलाके में देसी बम फेंका गया था। साथ ही डकैतियां भी हुई। इस धमाके में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 

मृतक की अब तक नहीं हुई पहचान

वहीं, आनन-फानन लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और इलाके में छानबीन की जा रही है। हालांकि, अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीरः किश्तवाड़ में मिली दहशत की गुफा, बड़ी घटना को अंजाम देकर भाग जाते थे आतंकी

घटना को लेकर प्रशासन की ओर से अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई है। यह भी नहीं बताया गया है कि हमलावर कौन थे। इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

 

west bengal

पश्चिम बंगाल में लगातार जारी है हिंसा

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से पश्चिम बंगाल में लगातार तनाव बना हुआ है। कांकीनाड़ा चुनावी हिंसा को लेकर काफी सुर्खियों में है। चुनाव बीत जाने के बाद भी यहां हिंसा जारी है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ता एक दूसरे के सामने हैं। दोनों पार्टियों के कई कार्यकर्ताओं की अब तक हत्याएं हो चुकी हैं।

पढ़ें- झारखंड: भीषण सड़क हादसे से दहल उठा चौपारण, 11 की मौत , 25 घायल

बीजेपी और टीएमसी दोनों एक दूसरे को हिंसा के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल से लेकर दिल्ली तक राजनीति गरमाई हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments