Breaking News

Vicky Kaushal के घर के बाहर Blush करती नजर आईं Katrina Kaif, ये देखिए Video

इन दिनों बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी की शादी की चर्चा हो रही है तो वह है कैट और विक्की की शादी। हालांकि दोनों की शादी को लेकर किसी भी पक्ष से किसी तरह की कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इसके बावजूद मीडिया जगत से लेकर फैंस तक उनकी शादी की बातें कर रहे हैं।

शादी के वेन्यू से लेकर मेंहदी तक, सभी पर तमाम खबरें मीडिया में हैं। इस बीच कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान कैट बेहद ही खूबरसूरत सी ऑफ वाइट साड़ी में नजर आईं हैं। इस दौरान कैटरीन की मां भी उनके साथ नजर आईं। हालांकि वो मीडिया को पोज देने से कतराती नजर आईं। फिर भी न चाहते हुए भी वो पपराजी का शिकार हो ही गईं। इस दौरान उन्होंने कैमरामैन को थम्ब्स अप करके अपनी प्रेजेंस दिखाई। इससे 3 दिन पहले विक्की कौशल को भी कैट के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। उस दौरान उन्होंने भी मीडिया से कोई बात नहीं की थी।

यह भी पढ़ेंः जब लोगों ने दिया Janhvi Kapoor को पैंट पहनने का सजेशन, इतनी छोटी Dress की वजह से हो गईं Troll

कैट और विक्की ने अपनी शादी की खबरों को रिजर्व रखने की बहुत कोशिशें की लेकिन ये बात ज्यादा देर छुप न सकी। खबरें हैं कि दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे, जिसमें दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल होंगे।

खबरें हैं कि शादी की सारी तैयारियां दोनों तरफ से पूरी कर ली गईं हैं। उधर सवाई माधोपुर के प्रशासन ने भी सिक्योरिटी के मद्देनजर सारे इंतजाम कर लिए हैं। प्राइवेसी के चलते वहां सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए गए हैं। ऐसी खबरें आई थी कि होटल्स में बाहर से आने वाले गेस्ट की बुकिंग नहीं ली जा रही है।

यह भी पढ़ेंः कॉमेडियन Sugandha ने पति संग उड़ाया Katrina-Vicky की शादी का मजाक, देखें Video

वहीं इंडस्ट्री से लेकर दोनों के खास और करीबियों ने किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है। कुछ वक्त पहले विक्की कौशल की बहन ने शादी से जुड़ी सारी बातों को अफवाह बताया था। वहीं इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्रिटीज से पूछने पर उन्होंने भी इस तरह की किसी खबर की कन्फर्मेशन नहीं दी है।

आप भी देखिए यह वीडियोः



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments