Breaking News

Top में सिक्के लगाकर Urfi ने कराया Photoshoot, ग्लैमरस अंदाज से जीत लिया सबका दिल

उर्फी जावेद ने अपने आउटफिट के चलते सुर्खियों में रहने की आदल डाल ली है। अपने अजीबो-गरीब कपड़ों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी जावेद आए दिन ऐसी पिक्चर्स अपलोड करती हैं जिनसे वो सुर्खियों में आ जाती हैं। एयरपोर्ट लुक हो या पार्टी लुक, उर्फी जावेद को मीडिया में बने रहने की आदत सी हो गई है। कई बार वो खुद से ऐसे कपड़े डिजाइन करती हैं कि लोग कमेंट करने पर मजबूर हो जाते हैं।

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में उर्फी ने जो क्रॉप टॉप पहना हुआ है उसमें उन्होंने आर्टिफिशयल क्वाइंस लगाए हुए हैं। उर्फी ने इन नकली सिक्कों का इस्तेमाल टॉप के किनारे पर किया। उर्फी ने पीले और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन का टॉप पहना हुआ है। पीले रंग के टॉप के अंदर उर्फी ने काले रंग की ब्रा पहनी है। इस टॉप के साथ उर्फी ने लो वेस्ट पजामा पहना हुआ है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बड़े बड़े सिल्वर रंग के झुमके पहने हुए हैं। डीसेंट मेकअप में उर्फी की ये फोटोज उनके फैंस को काफी पंसद आ रही हैं। लोग पॉजिटिव कमेंट्स भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Katrina Kaif के बाद Salman Khan के शो से Out हुईं Jacqueline Fernandez, मुसीबत में फंसी


बता दें कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में असली पहचान मिली। यहां वो अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने झगड़ों के लिए भी चर्चा में रहीं, हालांकि वो जल्द ही इस शो से बाहर हो गई थी। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने एलिमिनेट होने पर नाराजगी भी जताई थी।


शो से बाहर आने के बाद से ही वो सुर्खियों में रहती हैं। बात चाहें अपने रिलेशनशिप की हो, अपने अतरंगी कपड़ों की हो या फिर बिग बॉस की, वो लोगों को खूब इंटरटेन करती हैं। हाल ही में वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर चर्चा में रही थी। दरअसल अनुपमा फेम पारस कलनावत के साथ उर्फी की कुछ पिक्चर्स मीडिया में वायरल हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने अपने रिलेशनशिप के खत्म होने की स्टोरी पर चुप्पी तोड़ी थी।

यह भी पढ़ेंः Kartik Aryan के Bank Balance पर रहती है इस एक शख्स की नजर, खुद को नहीं है कोई Idea


बता दें कि उनके फॉलोअर्स की भी कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनको पसंद करने वाले लाखों लोग हैं, हालांकि वहां उनके ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है। लोग उनकी अतरंगी हरकतों और आउटफिट पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटती।

urfi_javed.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments