Breaking News

ये देखिए Samantha का Killer Look, फैंस को मिलेगा तगड़ा Surprise

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन अपने फैंस के लिए एक बार फिर ब्लॉक बस्टर फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम है पुष्पाः द राइज। बता दें कि यह फिल्म पेन इंडिया के तहत बन रही है। ‘पुष्पा’ दो भागों में बनने वाली कहानी है, जिसका निर्देशन जाने-माने निर्देशक सुकुमार ने किया है।


जबसे इस फिल्म का ऐलान हुआ है तब से यह सुर्खियों में है। इसके कई कारण हैं। फिलहाल एक कारण है इसमें सामंथा रूथ प्रभु का आइटम सॉन्ग जो रिलीज से पहले ही चर्चा में है। दरअसल ये सामंथा का पहला डांस नम्बर है। वो अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म के चौथे गाने में साथ थिरकती नजर आएंगी।

यह भी पढेंः Da-Bangg: Salman Khan के साथ नहीं दिखाई देंगी Katrina, Shilpa ने मार ली बाजी


दरअसल ‘पुष्पा’ के निर्माताओं ने मंगलवार को गाने के सेट की एक झलक शेयर की है। पूरे सेट पर बैकग्राउंड में ब्लिंग के साथ, सामंथा का बैक एंगल पोज मेकर्स द्वारा जारी किया गया। सामंथा के गेटअप और चमक धमक को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट का पारा हाई जरूर हो गया होगा। हो भी क्यों न, सामंथा साउथ की बेहतरीन अदाकार हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

निर्माता मैत्री मूवी मेकर्स ने अब गाने की एक झलक शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि “आइकन स्टार सामंथा और अल्लू अर्जुन के साथ एक रॉकिंग नंबर एक विशाल सेट में शूट किया जा रहा है। जल्द ही ‘द सिजलिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर’ देखने के लिए तैयार हो जाओ।



वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में ये खबर आई कि सामंथा हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह डायरेक्टर फिलिप जॉन की फिल्म अरेंजमेंट ऑफ लव में काम करने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में वह बाइसेक्सुअल लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसकी अपनी डिटेक्टिव एजेंसी है। इसके अलावा वह फिल्म काथु वाकुला रेंदु काधल में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ेंः Ekta Kapoor के घर पर स्पॉट हुई Ankita, Boyfriend ने दी मीडिया को खुशखबरी

बता दें कि पिछले कुछ वक्त से सामंथा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में थे। अपने पति से अलगाव की खबरों पर पूर्ण विराम तब लग गया जब दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सब जगह इस कपल की ही चर्चा थी। बता दें कि एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में गोआ में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। यह शादी क्रिश्चन और हिंदू रीति-रिवाज से समपन्न हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments