Breaking News

हर Picture में Zeenat Aman को करना पड़ता था Shower वाला सीन, Kapil Sharma के सामने किया खुलासा

कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग के नाम से जाना जाता है। आज उनके और उनके शो की पॉपुलेरिटी इतनी ज्यादा है कि हर बड़े से बड़ा सेलेब्रटी उनके शो पर आने को मजबूर है। इंडस्ट्री में ऐसे कम ही स्टार्स होंगे जिन्होंने उनके शो पर अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं कराई होगी। आम जनता से लेकर जज औऱ जज से लेकर स्टार्स तक सब उनके जोक्स पर ठहाके लगाते नजर आते हैं।

द कपिल शर्मा शो टी वी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो है। कॉमेडी के इस शो का हर किसी को इंतजार रहता है। हर हफ्ते इसमें आने वाले गेस्ट को शो का हर करेक्टर अपनी परफार्मेंस से अमेज कर देता है। बात फिल्म के प्रमोशन की तो इंडस्ट्री का हर बड़े से बड़ा शख्स इस मंच पर अपनी फिल्म या सॉन्ग के प्रमोशन के लिए आ चुका है।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में रखा Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने कदम, लोगों ने कहा दुल्हे राजा

इसी क्रम में इस वीकेंड शो में बतौर मेहमान नजर आएंगी बॉलीवुड की कुछ खास अदाकाराएं। दरअसल हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान, पूनम ढिल्लन और अनीता राज बतौर मेहमान नजर आईं। इस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, उसमें कपिल शर्मा तीनों अभिनेत्रियों से कई मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं। वो मस्ती-मजाक के साथ ही बीच-बीच में फ्लर्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में कपिल अभिनेत्री जीनत अमान से एक मजेदार सवाल पूछते हैं। कपिल ने जीनत से उनकी फिल्म ‘अजनबी’ के गाने ‘भीगी भीगी रातों में’ और ‘रोती कपड़ा और मकान’ के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ का उदाहरण देते हुए पूछते हैं कि कभी ये झरने के नीचे शावर ले रही हैं, तो कभी बारिश में नहा रही हैं, आपने कभी आपने डायरेक्टर से पूछा नहीं कि आपको क्या लगता है, मैं घर से नहा कर नहीं आती। कपिल शर्मा की यह बात सुन वह जोर- जोर से हंसने लगती हैं।


फिर बारी है पूनम ढिल्लन की जिनके साथ मस्ती करते हुए कपिल पूछते हैं कि फिल्म ‘सोनी महिवाल’ में सनी देओल आपकी वजह से रोमांस करते नजर आए, लेकिन उसके बाद से तो वह सीधे मार-पीट वाली फिल्मों पर उतर आए। कपिल की यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारते नजर आए।

यह भी पढ़ेंः Top में सिक्के लगाकर Urfi ने कराया Photoshoot, ग्लैमरस अंदाज से जीत लिया सबका दिल


कुछ वक्त पहले ही इस शो ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए थे। इस शो की जबरदस्त टीआरपी और कन्टेंट के चलते बड़े-बड़े स्टार्स इस शो का हिस्सा बनने को मजबूर हो जाते हैं। टीआरपी में ये शो टॉप 5 में हमेशा बना रहता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments