Breaking News

OMG! मिर्जापुर के एक्टर की बाथरूम में मिली लाश, Police ने बताई ये वजह

बेहद ही चर्चिच वेब सीरीज मिर्जापुर में लीड करेक्टर करने वाले मुन्ना भैया के दोस्त ललित का रोल प्ले करने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहें। महज 32 साल की कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। करीबियों औऱ रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें 29 नवंबर को सीने में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद वो डॉक्टर के पास गए थे।

डॉक्टर ने मामूली दवाई देकर उन्हें घर भेज दिया था। अब तीन दिन बाद उनके घर से उनकी लाश मिला है। उन्हें बाथरूम में मृत अवस्था में पाया गया। फिलहाल पूरी जानकारी के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें उनके मरने का वक्त अभी पता नहीं चल सका है।

यह भी पढेंः बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो...


ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के नजदीक रायसेन के रहने वाले थे। अपनी शुरूआती पढ़ाई उन्होंने वहीं से पूरी की थी। मिर्जापुर के अलावा उन्होंने कई बड़ी पिक्चर में अपना नाम दर्ज कराया है। बड़े-बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर की है। अपने फिल्मी करियर की शुरूआत उन्होंने फिल्म चोर चोर सुपर चोर से की थी, जो 2013 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में भी काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी।


बता दें कि उनका कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। 30 नवंबर को ही ब्रह्मा ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, मतलब महज दो दिन पहले। 5 दिन पहले ब्रह्मा ने एक फेसबुक पोस्ट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि - मोह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते हैं।

यह भी पढ़ेंः ये हैं इंडस्ट्ररी के वो Couples, जिनका अभी नहीं है शादी का कोई इरादा, देखिए List


बता दें कि मिर्जापुर' अमेजन प्राइम वीडियो की कुछ सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है। सीरीज में पकंज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा ने अहम किरदार निभाए हैं। इस सीरीज को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिला है। इसकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन भी निकाला था।

फिल्म अलग-अलग कारणों के चलते चर्चा में रही है। दरअसल फिल्म में काम करने वाले अली फजल ने इस फिल्म के दौरान ही सीएए का विरोध किया था। जिसके बाद से ही इसके समर्थन में उतरने वाले लोगों ने इसको बैन करने की मांग कर दी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments