Breaking News

Mallika Dua ने खुद ही दी पिता Vinod Dua की मौत की खबर, कुछ वक्त पहले ही खो चुकी हैं मां का साथ

जाने माने पत्रकार विनोद दुआ का आज निधन हो गया है। 67 वर्ष की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विनोद दुआ का अंतिम संस्कार कल लोधी श्मशान घाट में होगा।

अपने इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लिखा-

हमारे निडर और असाधारण पिता, विनोद दुआ का निधन हो गया है। उन्होंने एक अद्वितीय जीवन जिया, दिल्ली की शरणार्थी कॉलोनियों से 42 वर्षों तक वह पत्रकारिता की उत्कृष्टता के शिखर तक बढ़ाते हुए हमेशा सच बोलते रहे। वह अब हमारी मां, उनकी प्यारी पत्नी चिन्ना के साथ स्वर्ग में हैं, जहां वे गाना, खाना बनाना, यात्रा करना एक-दूसरे के लिए जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ेंः जब लोगों ने दिया Janhvi Kapoor को पैंट पहनने का सजेशन, इतनी छोटी Dress की वजह से हो गईं Troll

बता दें कि विनोद दुआ काफी लंबे समय से बिमार थे। उनका दिल्ली के एक अस्पताल में ईलाज चल रहा था। दरअसल उन्हें इस साल कोविड हुआ था, इसके बाद काफी लम्बे वक्त तक वो खबरों से दूर थे।
पिछले हफ्ते उनकी तबियत बिगड़ने के बाद से ही उनकी खबरें मीडिया में फैली हुईं थी। इस बीच उनके निधन की झूठी खबर किसी ने वायरल की दी, जिसकी सफाई में खुद उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने इन्हें बेबुनियाद बताया था और लोगों को उनकी तबीयत के बारे में अपडेट भी किया था।



विनोद दुआ ने दूरदर्शन सहित कई संगठनों में कई वर्षों तक समाचार एंकर के रूप में काम किया। इस साल जून में विनोद दुआ की पत्नी डॉ पद्मावती दुआ का भी कोरोनोवायरस के कारण निधन हो गया था। उस समय बेटी मल्लिका ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा था कि कल रात वह हमें छोड़कर चली गई। मेरा पूरा दिल। मेरा पूरा जीवन। एकमात्र भगवान जिसे मैं जानती हूं। मेरी अम्मा मुझे खेद है कि मैं तुम्हें बचा नहीं सकी। तुमने बहुत संघर्ष किया मां।

यह भी पढ़ेंः Punjab से निकलते ही बदल गए Kangana Ranaut के तेवर, Post में लिख दी ये बात

बता दें मल्लिका दुआ पेशे से एक कॉमेडियन और एक्टर हैं। उन्हें कई वेब शोज से लेकर रियालिटी शोज में देखा गया है। उनका खुद का एक यू-ट्यूब चैनल भी है। मल्लिका दुआ अपनी गजब की कॉमिक टाइमिंग और गुड काॉमेडी सेंस के लिए जानी जाती हैं। उन्हें कई फिल्मों में भी छोटे-छोटे किरदार करते देखा गया है। वो अपनी वेब सीरीज के लिए काफी लोकप्रिय हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments