Breaking News

सलमान खान के बाद अब फेमस सिंगर Maeta हुईं सांप का शिकार, Video देख दंग रह गए लोग

बॉलीवुड के सुपस्टार दबंग खान को सांप काट लिया था। बॉलीवुड से लेकर मीडिया तक हर जगह यह खबर चर्चा में थी। यह खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। इस बार खबर बॉलीवुड से जुड़ी नहीं है। इस बार सिंगर माइटा सांप का शिकार हो गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माइटा इंटरनेशनल सिंगर हैं। सलमान खान के बाद अब उनके सांप के शिकार होने की खबरें आ रही हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इतना ही नहीं उन्होंने इस इंसिडेंट से जुड़ा अपना वीडियो भी शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर इंटरनेशनल सिंगर माइटा ने अपने एक फोटोशूट का वीडियो शेयर कर दिया है। यही नहीं माइटा ने यह वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है। उनके कैप्शन को पढ़कर फैंस इस बात का अंदाजा लगा पा रहे हैं कि उनके लिए यह कितना मुश्किल रहा होगा। माइटा के वीडियो में साफ दिख रहा है कि सांप उनके ऊपर लेटा है। दरअसल माइटा एक फोटोशूट करा रही जिस पर उनके साथ यह घटना हुई।

यह भी पढ़ेंः इन साउथ स्टार्स की डांस स्किल के सामने सलमान खान की बोलती हुई बंद, कहा- ओह नहीं

हालांकि यह पहली या दूसरी बात नहीं था जब सेलेब्स जानवर या किसी पंक्षी का शिकार हुए हो। शूटिंग के दौरान अक्सर ऐसे कई मामले सुनने को मिले हैं जब सेलेब्स किसी हादसे का शिकार हुए हो। कई बार ये हादसे इतने छोटे हैं कि खबरों में नहीं आते लेकिन कई बार ये मीडिया से लेकर फैंस के कानों तक पहुंच जाते हैं। इस बार इंटरनेशनल सिंगर ने तो इसका वीडियो शेयर करके इसका सबूत भी पेश कर दिया कि कैसी-कैसी स्थिति में ये स्टार्स और सूपरस्टार्स काम करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments