Breaking News

जब मीडिया पर Krushna Abhishek ने किया पलटवार, Vicky Kaushal को लेकर कही ये बात

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह लॉन्ग लविंग कपल्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बीते कुछ दिनों में छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक न जाने कितने सितारों की शादी की चर्चा रहीं और कितने इस रिश्ते में बंधे। इन सबके बीच अब नाम है कैटरीना और विक्की कौशल की शादी का। बॉलीवुड में हर तरफ अगर किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है इस कपल की।

दरअसल दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर कोई बात नहीं की है और इसी बीच दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आ जाती हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में बवाल मचना लाजमी है। जिधर देखों मीडिया इसी कपल की बात कर रहा हैं। ऐसे में उनके करीबियों से भी इस खबर की पुष्टि को लेकर आस लगाई जा रही है, लेकिन सबने चुप्पी साधी हुई है। इस बीच खबर आई कि कृष्णा अभिषेक ने बताया है कि विक्की और कैटरीना शादी करने वाले हैं और सारी तैयारियां अंदर ही अंदर चल रही है।

ह भी पढ़ेंः Vicky Kaushal के घर के बाहर Blush करती नजर आईं Katrina Kaif, ये देखिए Video

अब कृष्णा ने इन खबरों से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी बातों को गलत ढंग से पेश किया गया है। मैंने विक्की-कैटरीना को सिर्फ बधाई दी थी। वो इस कड़ी में कहते हैं- पता नहीं, किसने ये बात कह दी कि मैंने कंफर्म किया है कि विक्की और कैटरीना कैफ शादी करने जा रहे हैं। मैं दिल्ली में शूटिंग कर रहा था तभी मीडिया वाले वहां पर आए हुए थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप विक्की और कैटरीना को बधाई देना चाहेंगे। मैंने कहा बिल्कुल, क्योंकि मैं और विक्की नेबर्स हैं। कैटरीना को मैं बहुत सालों से जानता हूं। हमने साथ में कई बार परफॉर्म किया है। इसके बाद मैंने उन्हें गुडलक विश किया।

यह भी पढ़ेंः जब लोगों ने दिया Janhvi Kapoor को पैंट पहनने का सजेशन, इतनी छोटी Dress की वजह से हो गईं Troll

यहीं नहीं कृष्णा आगे कहते हैं कि मीडिया ने पूछा कि उनकी शादी को लेकर क्या तैयारियां चल रही हैं तो मैंने कहा अंदर ही अंदर चल रही होंगी क्योंकि अभी तक किसी को कुछ पता नहीं है। कृष्णा आगे कहते हैं कि पता नहीं मीडिया में आ गया कि मैंने बताया है 9 दिसंबर को दोनों की शादी कंफर्म हो गई है। अरे, मैं विक्की कौशल का छोटा भाई थोड़े ही हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments