Breaking News

जब किसिंग सीन के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने खो दिया था कंट्रोल, करते रहे थे लगातार Kiss

दीपिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है। ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन, दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों आज जहां भी जाते हैं, एक-दूसरे को एप्रिशिएट करते नजर आते हैं।  दोनों का इश्क हमेशा परवान चढ़ता दिखाई दिया औऱ ऐसा शादी के बाद से नहीं, बल्कि शादी के पहले से है।

दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई फिल्म की हैं, लेकिन पहली फिल्म गोलियों की रासलीला..रामलीला थी। इस फिल्म में ऑडियंस ने दोनों को खूब रोमांस करते देखा था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह वहीं फिल्म थी जिसकी वजह से दोनों वाकई करीब आए थे। दरअसल यही वह फिल्म थी जिसमें दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और लास्ट में ये डेटिंग प्यार में बदल गई थी। इस फिल्म के दौरान का एक किस्सा इस बात का सबूत है। बता दें कि इस फिल्म के एक सीन के दौरान दोनों इस कदर एक दूसरे के प्यार में डूब गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे।

यह भी पढ़ेः Nargis के इस एक ऑडियो टेप ने आज बदल दी बेटे की लाइफ, 5 घंटे नहीं रुके थे संजय दत्त के आंसू

रामलीला’ के एक क्रू मेंबर ने बताया था कि ‘अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग के वक्त दोनों डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे। क्रू मेंबर ने कहा, 'गाने में दोनों का एक किसिंग सीन था। सीन पूरा होने के बाद भंसाली ने कट बोला लेकिन दोनों कट बोलने के बाद भी एक दूसरे को किस करते रहे। उस वक्त वहां पर 50 लोग मौजूद थे। सभी हैरान रह गए थे और वहां पर एक शांति सी छा गई थी। सभी को एहसास हो गया था कि दोनों प्यार में हैं। उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा कि मैं अब भी वो नज़ारा नहीं भूल सकता’। अगर आपने यह फिल्म देखी है तो आपको भी पता होगा कि फिल्म में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए थे। यह उसी सीन में से एक था।

यह भी पढ़ेः वो एक तस्वीर जिसने हेमा और धर्मेंद्र को शादी करने के लिए कर दिया था मजबूर, मच गया था हड़कंप


बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया। जिसके बाद 14 नवंबर 2018 को शादी करने का फैसला लिया। दोनों की शादी इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। इस शादी में परिवारवालें और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। हालांकि, दोनों ने बाद फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए लैविश पार्टी दी थी।शादी के बाद से ही दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments