Breaking News

अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर से की काम देने की गुजारिश, KBC के मंच पर उड़ गए सबके होश, देखें Video

टीवी का बेहद ही पॉपुलर रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति अपने फिनाले एपिसोड में है। इसके चलते इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे ने इस शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। हर दिन ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां हॉट सीट पर दिखाई देती हैं।

इसी क्रम में इस हफ्ते शो में एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना और फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर नजर आने वाले हैं। इसका एक प्रोमों शो के ऑफीशियल अकाउंट पर शेयर किया गया है। शो का प्रोमो बेहद दिलचस्प है। दरअसल इस वीडियो में अमिताभ बच्चऩ डायरेक्टर अभिषेक बच्चन से एक ऐसा सवाल करते हैं कि सब हैरान रह जाते हैं।

यह भी पढ़ेंः जब अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी ने निकाली थी भड़ास, साथ काम न करने की खा डाली थी कसम

वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना और अभिषेक कपूर हॉट सीट पर बैठे हुए हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'इस हॉट सीट पर कई डायरेक्टर्स आते हैं और मैं अक्सर उनसे गुजारिश करता हूं कि आप लोगों ने इतनी फिल्में बनाई हैं। आपके सामने जो बैठा है वह भी काम करने के लायक है। कभी आपने मेरी तरफ ध्यान नहीं दिया। कभी मौका दीजिए जिससे मैं आपकी सेवा कर सकूं।

बस फिर क्या था पूरे सेट पर तालियां गूंजने लगी और लोग अमिताभ बच्चन की इस बात से सरप्राइज्ड रह गए। अमिताभ की बात सुनकर डायरेक्टर अभिषेक कपूर तुरंत जवाब में कहते हैं कि अमिताभ जी अगर मैं टीवी ना देखू और अखबार में आपके बारे में ना पढूं, तो भी मैं आपके बारे में रोज सोचता हूं'। अमिताभ उन्हें टोकते हुए कहते हैं, 'शांत हो जाइए। जितने भी डायरेक्टर आए हैं, सबकी कहानी यही होती है। इसके बाद अभिषेक कपूर कहते हैं कि 'मैं सच कह रहा हूं। मैं कितनी बार सोचता हूं। फिल्म में मैं कहां क्या जोड़ू आपके लिए। एक हीरे जैसी फिल्म जुड़ती है, लेकिन आप तो उबलता हुआ एक सूरज हो। उसमें क्या जोड़ूं? मैं अपने आपको इतना इंकॉम्पिटेंट समझता हूं जब आपके बारे में सोचता हूं। इस पर अमतिाभ बच्चन कहते हैं कि तारीफ करते हैं ये, लेकिन काम नहीं देते हैं।

यह भी पढ़ेंः कोविड पॉजिटिव होने के बाद ऐसे हो रही करीना कपूर खान के 10 माह के बच्चे की परवरिश

इस दौरान ऑडियन्स में बैठे लगभग हर शख्स ही हंसी छूट गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अपनी नई फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के प्रमोशन के चलते केबीसी के मंच पर मौजूद थे। इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments