Breaking News

Katrina Kaif के बाद Salman Khan के शो से Out हुईं Jacqueline Fernandez, मुसीबत में फंसी

दिन पर दिन जैकलीन फर्नांडीस की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। ED ने हाल ही में उन्हें लुकआउट नोटिस जारी किया था। इसके बाद ED ने उन्हें समन भेजा है, जिसके तहत उन्हें 10 दिन के अंदर ED के सामने पेश होना होगा।

पिछले कई दिनों से जैकलीन 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल उनके खिलाफ 200 करोड़ रुपये के एक्सटोर्शन केस में सुकेश से साथ जुड़ने के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है। इतना ही नहीं इस मामले में नोरा फतेही को भी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ेंः Vicky Kaushal के घर के बाहर Blush करती नजर आईं Katrina Kaif, ये देखिए Video

ताजा खबरों के अनुसार इन मामले में जैकलीन को नोटिस तो जारी ही किया है साथ ही उन्हें इमिग्रेशन के अधिकारियों ने मु्ंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया गया। दरअसल वो यहां से एक शो के लिए दुबई जा रही थी।
दरअसल जल्द ही दबंग खान का एक शो दुबई में होने वाला है। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज शामिल होने वाले हैं। बता दें सलमान खान का ये शो हर साल दुनिया के अलग-अलग कोने में होता है।

पिछले साल कोविड के चलते ये शो नहीं हो सका था। अब इस साल ये शो फिर उसी लेवल पर होगा। बता दें कि जैकलीन भी इसी शो का हिस्सा थी, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि उन्हें इस शो से आउट कर दिया गया है।
खबरों के अनुसार जैकलीन रियाद कॉन्सर्ट से बाहर की जा सकती हैं। अब देखना ये है कि उनकी जगह कौन लेने वाला है।


बता दें इससे पहले भी जैकलीन को सुकेश के मामले में ED पूछताछ के लिए बुला चुका है। उस दौरान जैकलीन ने सुकेश को पहचानने और उसके साथ किसी भी तरह के रिश्ते से साफ मना कर दिया था। अब पिछले कुछ दिनों से सुकेश औऱ जैकलीन की पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि खुद ED ने इन तस्वीरों को जारी किया है।

यह भी पढ़ेंः जब मीडिया पर Krushna Abhishek ने किया पलटवार, Vicky Kaushal को लेकर कही ये बात

इन तस्वीरों में दोनों की नजदीकी को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनो के रिश्ते काफी खास हैं। इसके बाद ही एक बार फिर जैकलीन चर्चा में आ गईं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ फैली हुई हैं। अब देखना ये है कि उनके और नोरा फतेही के साथ-साथ इंडस्ट्री के और कितने नाम सुकेश के साथ जुड़ने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments