Breaking News

इन बॉलीवुड कपल्स ने अपनी शादी से की करोड़ों की कमाई

सेलिब्रिटीज की शादियों को कौन पसंद नहीं करता? बॉलीवुड शादियाँ चमक धमक, नाच-गाने और बहुत कुछ से भरी होती हैं। फैन्स को सेलेब्स की शादियों से लेकर ड्रीम फोटोज देखना काफी पसंद आता है। फैंस की इन इच्छओं के कारण सेलिब्रिटी शादियों के कारोबार से करोड़ों रूपयों मुनाफा होना लाजमी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म और मैगजीन इन सेलेब्स के लिए कवरेज राइट्स खरीदने के लिए काफी पैसे खर्च करते हैं। यहां बॉलीवुड सितारों की सूची दी गई है, जिन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें, वीडियो और बहुत कुछ लाखों और करोड़ों में बेचा!

katrina_kaif_and_vicky_kaushal.jpg


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में बहुत ही ज्यादा सुरक्षा का इनतजाम किया गया था। कार्यक्रम स्थल के अंदर किसी भी फोन को ले जाने की अनुमति नहीं थी, ऐसा इस लिए ताकि उस स्पेशल दिन की कोई भी तस्वीर और वीडियो कोई इंटरनेट पर न डाल सके। इससे तो यही पता चलता है कि अपनी इस शादी में कपल्स को काफी लाभदायक सौदा मिला होगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्होंने अपनी शादी की फुटेज के लिए अमेज़न प्राइम इंडिया के साथ 80 करोड़ रुपये का सौदा किया था। लेकिन ऐसा करने वाली कैटरीना अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं। चलिए आपको और सेलिब्रिटीज के बारे में बताएं जिन्होंने अपनी शादी से करोड़ों की कमाई की।

priyanka_chopra_and_nick_jonas.jpg


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें इंटरनेशनल मैगजीन को बड़ी कीमत में बेची गई थीं। उन्होंने कथित तौर पर अपनी शादी की तस्वीरें बेचकर 18 करोड़ रुपये कमाए थे।

anushka_sharma_and_virat_kohli.jpg


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

भले ही अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की घोषणा करने के लिए अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर अपने इस स्पेशल दिन की तस्वीरें एक मैगजीन को बेचीं थी। मगर आपको बता दें उन्होंने अपनी शादी से की गई कमाई को दान कर दिया गया था।

preity_zinta_and_gene_goodenough.jpg


प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ की शादी की तस्वीरों की कथित तौर पर नीलामी की गई थी और इस शादी से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल चैरिटी के लिए किया गया था।

sonam_kapoor_and_anand_ahuja.jpg


सोनम कपूर और आनंद आहूजा


सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में उतनी पाबंदिया नहीं थी जितनी दूसरे सेलेब्स की शादियों में देखी गई। उन्होंने खुद अपनी शादियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। मगर शादी की कुछ खास तस्वीरों का एक सेट उन्होंने एक मैगजीन को बेचा जरूर था।

यह भी पढ़े - ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी

यह भी पढ़े - Bigg Boss 15: शमिता ने मारा राखी को धक्का, राखी रोते हुए बोलीं- 'कराई है ब्रेस्ट सर्जरी, ये डैमेज हो जाता है'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments