Breaking News

खूबसूरती नहीं, इस वजह से अभिषेक बच्चन ने की थी ऐश्वर्या राय से शादी

नई दिल्ली। Why Abhishek Bachchan married with Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बेहद खूबसूरत और टेलेंटिड हैं। इसमें कोई दोहराए नहीं है कि हर कोई उनके जैसी लड़की से शादी करना चाहेगा। इसी वजह से लोगों को लगता है शायद इसलिए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ऐश्वर्या राय से शादी की। लेकिन अगर आप ऐसा सोचते हैं, तो गलत सोचते हैं क्योंकि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ऐश्वर्या की खूबसूरती को देखकर बिलकुल शादी नहीं की थी। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने किया था। आइये जानते हैं आखिर अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी की क्यों की थी।

दरअसल कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उनसे कुछ सवाल जबाव किए गए थे। जिसमें अभिषेक से ऐश्वर्या राय से शादी करने का कारण पूछा गया था। अभिषेक से पूछा गया था कि ऐश्वर्या आपसे 3 साल बड़ी हैं, तो क्या आपने सफल करियर, खूबसूरती या वे मिस वर्ल्ड रह चुकीं है इस वजह से ऐश से शादी की थी।

ऐश्वर्या से पहले अभिषेक करिश्मा कपूर से शादी करने जा रहे थे, दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार अभिषेक ने डायमंड रिंग के साथ करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन ये रिश्ता बनने से पहले ही करिश्मा की मां की वजह से टूट गया था। इसके बाद अभिषेक को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी में ऐश मिल गईं।

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं अमिताभ बच्चन के दामाद निखिल नंदा, कपूर खानदान से है खास कनेक्शन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments