Breaking News

जब विक्की कौशल की एक्स ने जवाब देने से कर दिया था मना, रिपोर्टर से कहा...

कैट और विक्की की शादी में अब कुछ ही वक्त बचा है। सारी तैयारियां, सिक्योरिटी सब का बंदोबस्त कर लिया गया है। सेलेब्रिटी गेस्ट का आना भी शुरू हो गया है। हर तरफ बस इस कपल की रस्मों की तस्वीरें देखने की होड़ है। इस बीच लोग कपल के एक्स को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। उनके पिछले रिलेशन्स को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही अपने एक्स को अपनी शादी में नहीं बुलाया है।

बता दें कि कैट विक्की से पहले रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में थीं। वहीं विक्की कौशल हरलीन शेट्टी के साथ। कैट और रणबीर के रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन बहुत कम लोगों को ही विक्की कौशल औऱ हरलीन शेट्टी के बारे में पता है। हरलीन और विक्की काफी लंबे समय से रिलेशन में थे, लेकिन 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते को टाटा- बाय बोल दिया था।

यह भी पढ़ेंः Topless फोटोशूट से लेकर माफिया से इश्क तक, Controversy Queen है ये Bollywood Actress

बता दें कि हरलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि हर वक्त सिर्फ जीवन के मायने ढूंढना ठीक वैसा ही है जैसा एक टोस्ट के मायने ढूंढना, लेकिन कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम बिना कोई मायने निकाले टोस्ट को खा लें। अब जब हरलीन अपने पिछले रिलेशन से निकल आईं हैं तब वो अपने पास्ट के बारे में किसी से कोई चर्चा नहीं करना चाहती हैं। एक बार की बात है जब उनसे उनके रिलेशनशिप के बार में पूछा गया था तो उन्होंने तुरंत ही कह दिया था कि मुझे उस जोन में लेकर न जाएं।


खबर है कि कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। दोनों पक्षों की टीम से लेकर प्रशासन तक ने सारे इंतजामात कर लिए हैं। कैट और विक्की समेत तमाम स्टार्स डेस्टीनेशन पर पहुंच गए हैं। इस शादी में भारत ही नहीं बल्कि विदेश से भी कई मेहमान आए हैं। इस रॉयल वेडिंग में आने वाले मेहमानों के लिए शाही व्यवस्थाएं की गई हैं। कल एयरपोर्ट पर तमाम स्टार्स को स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ेंः जब Raveena Tandon को धोखा देकर Akshay Kumar कर रहे थे इस Actress को डेट, Raveena ने खोली थी पोल

अब तक वेन्यू सिक्स सेंस रिजॉट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की डेकोररेशन से लेकर मेन्यू तक सब पर लोगों की नजर है। इस बीच कैटरीना की ब्राइडल ड्रेस को लेकर भी खबरें आ रही हैं, कहा जा रहा है कि कैट लीग से हटकर अपनी शादी में ग्रीन कलर का जोड़ा पहनने वाली हैं। अब देखना ये है कि यह सिर्फ अफवाह है या सच्चाई। फिलहाल जश्न का माहौल माधोपुर में शुरू हो गया है, बस इंतजार है तो कपल की शादी का।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments