Breaking News

जब थक हारकर बेसुध होकर कहीं भी सो जाते हैं स्टार्स, सोते हुए ऐसे आते हैं नजर

नई दिल्ली: हम सभी को लगता है कि बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी हमसे बेहद अच्छी और बेहतर होती है। हां ये बात कहीं ना कहीं सच भी है लेकिन क्या आपको पता है कि इन खुशनसीब सितारों को ढंग से सोने को भी नहीं मिलता है। सब जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल बहुत हेक्टिक होती है। ये लोग दिन-रात मेहनत करते हैं तब जाकर हमें एक अच्छी फिल्म देखने को मिलती है। कभी-कभी यह इतनी मेहनत करते हैं कि इनके पास सोने तक का समय नहीं होता है। ऐसे में कई बार ये सितारे जहां जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं। ऐसे में आज हम कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिसमें आप देख सकते हैं आपके स्टार्स थक कर कहीं पर भी कैसे सो जाते हैं और वो सोते हुए कैसे लगते हैं।

इस फोटो में आप प्लेन में परिणीती चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को सोचे हुए देख सकते हैं। तीनों कितने प्यार से एक साथ सो रहीं हैं। 

Priyanka Chopra while sleeping

इस फोटो में आप प्रियंका चोपड़ा को सोते हुए देख सकते हैं। ये फोटो उस दौरान की है जब वो क्वांटिको शो की शुटिंग कर रही थीं। फोटो में प्रियंका हाथ में स्क्रिप्ट लेकर सोते हुए नजर आ रही हैं।

Akshay Kumar while sleeping

इस फोटो में आप अक्षय कुमार को सोते हुए देख सकते हैं। कैसे वो थकहार कर डॉगी के साथ सो रहे हैं। अक्षय कुमार की ये फोटो उनकी फिल्म ‘ईट्स एंटरटेनमेंट’ की शूटिंग के दौरान ली गई थी।

Alia And Varun Dhawan while Sleeping

इस फोटो में आप आलिया भट्ट और वरुण धवन को सोते हुए देख सकते हैं। दोनों की ये फोटो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सेट की।

Tiger Shroff While Sleeping

इस फोटो में आप टाइगर श्रॉफ को जमीन पर सोते देख सकते हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट की फोटो है। जहां फ्री टाइम में वो सो रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments