Breaking News

जब पिता से अभिषेक बच्चन ने कहा - 'मैं एक्टर बनना चाहता हूं, एक्टिंग सीख रहा हूं', तो ऐसा रहा अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

हाल में बॉलीवुड एक्टस अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है, जिसको लेकर एक्टर काफी चर्चओं में बने हुए हैं और खासी तारीफें भी बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने काफी बेहतरीन अभिनय किया है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अतना ही नहीं अभिषेक बच्चन के पिता और सदी के महानयक अमिताभ बच्चन ने भी उनकी फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा है।

हाल में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के फेमस शो के 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे, जिसकी एक अनसेंसर्ड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी और अपने करियर से जुड़ी कुछ पर्सनल बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद कपिल शर्मा ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया है। वीडियों में अभिषेक बच्चने अपनी एक्टिंग की शुरुआत के के दिनों के बारे में बताते नजर ए रहे हैं।

abhishek-bach.jpg

जहां वो बता रहे हैं कि जब इस बारे में उन्होंने पिता अमिताभ बच्चन को बताया तो उन्होंने कैसा रिएक्शन दिया। वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन बताते हैं कि 'जब मैं बोस्टन यूनिवर्सिटी में था और एक्टिंग की तलाश रहा था… तब मैंने पिताजी से बात की कि एक्टर बनाना चाहता हूं, मैं ट्रेनिंग ले रहा हूं। तब उनके पिता अमिताभ ने पहली प्रतिक्रिया थी कि ‘बहुत अच्छा, वापस घर आ जाओ’। इसके अलावा अभिषेक ने बताया कि उनके पिता ने उनसे अभिनय को लेकर बात की और उन्होंने कि 'अभिनय में भाषा का बहुत ही ज्यादा महत्व है'।

यह भी पढ़ें-देव आनंद संग शूटिंग के दौरान जब रोने और चिल्लाने लगी थीं हेमा मालिनी, हुआ था कुछ ऐसा

अभिषेक बच्चन बताते हैं कि उनके पिताजी ने कहा था कि 'तुम शेक्सपियर, ये सब सीख रहे हो, ये सब यहां नहीं चलना है। इधर आकर भाषा सीखो पहले। भाषा सीखोगे, अभिनय खुद ब खुद आ जाएगी'. बता दें कि शो की इस वीडियो में कपिल शर्मा और अभिषेक बच्चन मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों की इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-90 के दशक में आमिर और करिश्मा के किसिंग सीन से मच गया था हड़कंप, खूब हुआ बवाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments