Breaking News

बेटी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अकसर अपनी फ़िल्मों को लेकर सुर्ख़ीयों में रहते हैं। लेकिन इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस वीडियो में वह अपनी बेटी नितारा के साथ नज़र आ रहे हैं। क्रिसमस और नए साल के मौक़े पर हर कोई जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। इन छुट्टियों के दिनों में लोगों अपने तरीक़े से हर कोई एन्जॉय करने की प्लानिंग कर रहा है। सेलेब्स भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने की तैयारियों में जुट गए हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ वेकेशन पर है उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में एक्टर लॉन में टहलते हुए सर्दियों में धूप का आनंद उठा रहे हैं। एक्टर ने अपने कंधों पर स्पीकर रख चल रहे हैं और म्यूज़िक का आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो में उनकी बेटी नितारा भी उनके साथ घूमते नज़र आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं कि- ‘हो जैसी रेत ज़रा सी’ मैं लगातार सुन रहा हूँ। और साथ ही यह भी कहा यह सिर्फ़ स्पीकर में नहीं बल्कि मेरे दिमाग़ में भी यही गाना चल रहा है।

अक्षय कुमार,सारा अली ख़ान, और धनुष की फ़िल्म ‘ अतरंगी रे’ रिलीज़ हो गया है। फ़िल्म को अपनी आवाज़ एआर रहमान ने दिया है। ‘चकाचक’ के बाद ही ‘रेत ज़रा सी’ रिलीज़ हुई थी। आपको बता दें कि इस गाने का टीज़र छह दिसंबर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो में अक्षय यही गाना सुन रहे हैं।

यब भी पढ़े- एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा एक्टर ने कि मेरे साथ ज़बरदस्ती



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments