Breaking News

जब वाइफ संग इस एक्टर ने दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन की ग्रैंड वेडिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स से जुड़े किस्से, चाहें वो उनकी जिंदगी से जुड़े हो या फिर फिल्मी पर्दे से। सबके बारे में जानने के लिए लोग बड़े बेताव रहते हैं। ऐसे में आज हम भी अपको बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी से जुड़ा बेहद दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं। जिसमें इस एक्टर अपनी वाइफ के साथ दूर से बैठकर दूरबीन से ऐश्वर्या-अभिषेक (Aishwarya-Abhishek wedding) की शादी देखी थी।

अर्जुन कपूर ने किया खुलासा

दरअसल जिस एक्टर की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर के भाई और अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर हैं। संजय कपूर ने ही अपनी वाइफ के साथ बैठकर दूरबीन से ऐश्वर्या-अभिषेक की पूरी शादी देखी थी। इस बात का खुलासा खुद महीप और अर्जुन कपूर ने किया था। एक बार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संजय कपूर की पत्नी महीप रियलिटी टीवी सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइफ्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) में पहुंचे थे।

आपको बता दें कि संजय कपूर और महीप की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी। उन्होंने जैसे ही महीप को देखा तो वो उनकी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस पर फिदा हो गए थे। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। संजय के दो बच्चे बेटी शनाया और बेटा जहान हैं।

यह भी पढ़ें: खूबसूरती नहीं, इस वजह से अभिषेक बच्चन ने की थी ऐश्वर्या राय से शादी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments