Breaking News

ट्विंकल खन्ना, पति अक्षय कुमार के साथ करती हैं बिल स्प्लिट, बच्चों की पढ़ाई को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना जहां बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। वहीं, दोनों अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली बच्चों का भी खूब ध्यान रखते हैं। दोनों अपने प्रेम आपसी सामंजस्य से सालों से अपना परिवार चला रहे हैं। ऐसे में ट्विंकल खन्ना ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसके बारे में कोई सोच ही नहीं सकता है। आइये जानते हैं इस बारे में।

स्कूल-कॉलेज की वही फीस भरती हैं

दरअसल ट्विंकल खन्ना ट्वीक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अकसर जानी-मानी हस्तियों के साथ इंटरव्यू करती हैं और उनकी जिंदगी की दिलचस्प बातों पर बात करती हैं। ट्विंकल के लेटेस्ट वीडियो में उनकी मेहमान एक्ट्रेस काजोल बनीं, जिसके के साथ उन्होंने कई दिलचस्प बातें। इस दौरान ट्विंकल खन्ना ने खुलासा करते हुए बताया कि वो अक्षय के साथ बिल स्प्लिट करती हैं। वो बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी उठाती हैं। बच्चों की स्कूल-कॉलेज की वही फीस भरती हैं। ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में ये भी बताया कि वो ये इसलिए करती हैं जिससे वो अपने बच्चों से कह सकें कि तुम पढ़े-लिखे हो तो सिर्फ मेरी वजह से।

कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं

आपको बता दें कि बता दें 17 जनवरी 2001 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने शादी की थी। दोनों के दो बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा है। ट्विंकल खन्ना एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा बेस्ट सेलिंग लेखक भी हैं और उन्होंने तीन किताबें प्रकाशित की हैं - मिसेज फनीबोन्स, द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग। इसके अलावा वो फिल्म खिलाड़ी 786, दिलवाले और पैडमैन जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: जब मनोज कुमार की सच्चाई सामने आने पर टूट कर रोने लगे लेजेंड राज कुमार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments