Breaking News

मां अमृता संग गुरूदारे पहुंचीं सारा अली खान, जाह्नवी संग मस्ती करतीं आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आनंद एल राय द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज के लिए तैयार है। इससे पहले एक्ट्रेस इस समय दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान जहां वो अपनी मां अमृता सिंह के साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं। वहीं, दिल्ली की गलियों में जाह्नवी कपूर के साथ मस्ती करती नजर आई। उनका ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है।

अपनी फिल्म के रिलीज से पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा में माथा टेका है। सारा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ गुरुद्वारे के सामने नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्रेलर और अपने पहले सोलो सॉन्ग 'चका चक' में रिंकू के रूप में दर्शकों का दिल जीत लिया है।

sara1.jpeg

वहीं, फिल्म फेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोनुमा तस्वीरें अपलोड की हैं। जिसमें सारा और जाह्नवी दिल्ली की गलियों में मस्ती करती नजर आ रही हैं। दरअसल सारा अली खान जहां मस्ती से कुल्फी खा रही हैं और जाह्नवी को चिढ़ा रही हैं। सफेद कुर्ती और गुलाबी दुपट्टा पहने सारा की मस्ती भरी मुस्कान प्यारी लग रही है। वहीं, गुस्सा जाहिर करते जाह्नवी कपूर के एक्सप्रेशन भी फैन्स को गुदगुदा रहे हैं। फ्रेंड्स की इस नोंकझोंक का फैन्स भी जमकर मजा ले रहे हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments