Breaking News

बहुत कम लोग जानते हैं अमिताभ बच्चन का ये राज, आज भी इस बात के लिए पत्नी से खाते हैं डांट

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Amitabh and Jaya Bachchan) की जोड़ी बॉलीवुड की बेमिसाल जोड़ियों में से एक है। दोनों सालों से एक दूसरे को अपना प्यार बाटंते आ रहे हैं। लेकिन आज हम आपको इन दोनों के रिलेशन से जुड़ी एक खास बात बता रहे हैं। ये बात जहां जया बच्चन के लिए बहुत मायने रखती है। वहीं, अमिताभ बच्चन इसे हमेशा भूल जाते हैं। जिसके के लिए हमेशा सदी के महानायक अमिताब बच्चन को अपनी पत्नी जया से डांट खानी पड़ती हैं। आइये जानते हैं इस बारे में।

खुद अमिताभ ने किया था खुलासा

दरअसल, अमिताभ बच्चन कई मौकों पर अपने और जया के बारे में कई किस्से शेयर करते नजर आते है। जिसमें से एक किस्सा यह भी है कि वो अपनी पत्नी से आज भी डांट सुनते हैं। साल 2019 में 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' के सेट पर उत्तराखंड के कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे। यहां बिग बी ने सुमित से पूछा था कि- आप दोनों घर पर कैसे रहते हैं तब कंटेस्टेंट ने जवाब देते हुए बताया कि बहुत झगड़ा होता है सर...अब बर्तन हैं तो बजेंगे ही।

जल्दबाजी में हुई थी दोनों की शादी
आपको बता दें कि बता दें कि, अमिता बच्चन और जया ने 3 जून, 1973 को शादी की थी। शादी के वक्त उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने एक ऐसी शर्त रख दी थी कि उन्हें 24 घंटे अंदर जया से शादी करनी पड़ गई थी। इस किस्से के बारे में अमिताभ कई बार बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि अगर उनकी फिल्म जंजीर हिट हो जाती है तो वह उन्हें लंदन घुमाने ले जाएंगे। फिल्म हिट होने पर अमिताभ ने अपने माता-पिता को बताया कि उनका ग्रुप लंदन जा रहा है।

इस पर पिता ने उनसे पूछा कि कौन-कौन जा रहा है? बिग बी ने दोस्तों के नाम के साथ जया का भी नाम लिया। ऐसे में उन्होंने अमिताभ से कहा कि अगर तुम जया के साथ लंदन जाना चाहते हो तो तुम्हें सबसे पहले उससे शादी करनी पड़ेगी। इसके बाद ही तुम उसे अपने साथ ले जा सकते हो। इसके बाद जल्दबाजी में दोनों की शादी हो गई।

यह भी पढ़ें: जब इस वजह से गुस्सा गईं नवाब खानदान की बहू करीना कपूर, इस एक्ट्रेस में जड़ दिया था थप्पड़



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments