Breaking News

उर्फी जावेद की स्कर्ट के इस कट से नहीं हट रही फैंस की नजर, लोगों को हजम नहीं हुआ आउटफिट

उर्फी जावेद और सुर्खियों का पुराना नाता है। उर्फी जावेद वो एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अन्य चीजों के लिए जानी जाती हैं। इस साल उर्फी जावेद को टीवी रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। हालांकि यहां वो कुछ कारनामा दिखा न सकीं औऱ पहले हफ्ते में ही शो से बाहर हो गईं। घर से बेघर होने के बाद से ही उर्फी सुर्खियों में हैं। दरअसल वो अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने रिलीविंग कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आए दिन वो अपने लुक को लेकर चर्चित हो जाती हैं।

यह भी पढ़ेंः इस टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, ये देखिए Video

अब उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी ड्रेस पर एक ऐसी जगह कट है, जिसे देखकर उनके फैंस की बोलती ही बंद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी व्हाइट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हैं, जिसमें कमर के पास एक कट है। ड्रेस के इस कट पर लोगों की नजरें टिक गई हैं। वो अपनी नजर वहां से हटा नहीं पा रहे हैं।


उर्फी जावेद इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जो अपने फैशन सेंस के लिए आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। जितनी उनकी तारीफ होती है उतनी ही लोग उनकी थू-थू भी कर देते हैं, लेकिन उन्होंने साफ बता दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया था।


उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरीज से की थी उन्हें 'बड़े भैया की दुल्हनिया' जैसे पॉपुलर शो में काम करने का मौका मिला। शो में उन्होंने अन्वी पंत की भूमिका निभाई थी। कई शोज में नजर आने वाली उर्फी जावेद को असली पॉपुलेरिटी बिग बॉस में आने के बाद हासिल हुई।

यह भी पढ़ेंः इस टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, ये देखिए Video

यहां से बाहर निकलते ही उर्फी ने अपना नया रूप लोगों को दिखाया। बिग बॉस के घर से आने के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई हैं। हालांकि वो पहले भी काफी एक्टिव थी, लेकिन उनकी असली फैन फॉलोइंग यहां से निकलने के बाद हुई हैं। तभी तो हाल ही में उन्होंने 2 मिलियन फ़ॉलोअर्स बना लिए हैं और अपने इन्ही फैंस के लिए वो आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments