Breaking News

Birthday Special Mahie Gill : पार्टी में मिला था फिल्म का ऑफर, Mahie दिखती है बोल्ड और सेक्सी

हिंदी सिनेमा जगत में काम करते हुए माही गिल को 10 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है। इन दौरान माही ने बॉलीवुड फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए फिर चाहे 'देव डी' फिल्म की पारो हो या फिर 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' फिल्म की माधवी देवी। तो चलिए जानते हैं माही की बॅालीवुड के सफर के बारें में की कैसे मिला उन्हें बॉलीवुड में फिल्म का ऑफर और कैसा रहा उनकी बॅालीवुड का सफर।

mahie_1.jpg

रिंपी कौर या माही गिल
ये बात कुछ ही लोगों को मालूम हैं के एक्ट्रेस माही गिल का असली नाम रिंपी कौर गिल है। माही एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और मुख्य रूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। शुरुआती दौर में बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वो पंजाबी फिल्मों में ही काम किया करती थीं। माही गिल ने वैसे तो साल 2003 में फिल्म 'हवाएं' की थीं लेकिन साल 2009 में रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली। इसके बाद माही को बॉलीवुड में कई ऑफर्स मिलने लगे। फिल्म देव डी के बाद माही ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए। बॉलीवुड में माही को काम मिलना शुरु हो गया।

mahie_2.jpg

पार्टी में डांस करते समय मिला फिल्म
माही गिल पर अनुराग कश्यप की नजर एक बर्थडे पार्टी में पड़ी थी जहां वे डांस परफार्मेंस दे रही थीं। माही डांस करते समय काफी शानदार दिख रही थी। माही गिल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बर्थडे पार्टी में चार घंटे डांस परफार्म कर रही थी, वहां पर अनुराग कश्यप भी मौजूद थे। तब उन्होंने माही गिल को नोटिस किया और अपनी फिल्म 'देव डी' के लिए साइन किया। माही को इस बेक से काफी कामयाबी मिली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments