Breaking News

लड़कों की ये 3 चीजें कैटरीना कैफ को करती हैं अट्रैक्ट, जिसके जरिए विक्की कौशल ने किया इंप्रेस

नई दिल्ली: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 सालों से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि लड़कों की कौन सी तीन चीजें हैं जो कैटरीना कैफ को अट्रैक्ट करती हैं। जिसके होने से ही कोई लड़का उनकी अटेंशन पा सकता है। इस बात का खुलासा खुद कैटरीना ने किया था।

खुद किया था खुलासा

दरअसल साल 2018 में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के बाद कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने खुद को लेकर कुछ बातें शेयर की थी। कैटरीना कैफ ने कहा था कि हर कोई शादी कर रहा है, मै भी पीछे नहीं रहना चाहती हूं। ऐसा लग रहा है कि हर कोई तुमसे आगे निकल रहा हो और तुमसे कह रहा हो कि वेट फोर मी।

वहीं, जब करण के शो में विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना पहुंचे तो, करण जौहर ने उन्हें बताया कि कैटरीना कैफ विक्की कौशल की से साथ काम करना चाहती हैं, ये सुनकर विक्की कौशल खुशी में बेहोश से हो गए थे। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं।

यह भी पढ़ें: क्या आप रेखा के साथ करेंगे काम? रिपोर्टर के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने दिया था ये जबाव



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments