Breaking News

अनिल कपूर को किस वजह से जैकी श्रॉफ ने मारा था थप्पड़, वो भी 1 नहीं 17 बार

दोनों की ऐसी ही एक फिल्म थी परिंदाजो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। जैकी ने फिल्म के उस सीन के बारे में बताया था, जिसे परफेक्ट देने के लिए उन्होंने अनिल कपूर को 17 बार थप्पड़ मारा था। सीन में अनिल कपूर को स्ट्रॉन्ग इमोशन्स देने थे। ऐसे में अनिल चाहते थे कि वह इसे परफेक्शन के साथ दें, जिसके लिए कुछ और टेक्स ले लिए जाएं। जैकी और अनिल कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें, ‘परिंदा’ फिल्म तीन नवंबर, 1989 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा थे। परिंदा में जैकी और अनिल के अलावा नाना पाटेकर, माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर भी थे। जैकी ने इस फिल्म में अनिल के एक जिम्मेदार बड़े भाई का रोल निभाया था वही अनिल कपूर एक केयर फ्री शख्स के तौर पर दिखे थे। दिलचस्प है कि रील लाइफ में अनिल के बड़े भाई की भूमिका निभाने वाले जैकी रियल लाइफ में अनिल कपूर से उम्र में छोटे हैं। साल 2021 में दोनों को आखिरी बार फिल्म 'मुंबई सागा' में साथ देखा गया था। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों आगे भी साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएं।

यह भी पढ़े - उर्फी जावेद ने किया खुलासा, उन्हें किया गया था कास्टिंग काउच के लिए मजबूर, शामिल थे इंडस्ट्री के ये बड़े नाम

यह भी पढ़े - नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मिन्नल मुरली, केरल पुलिस ने भी रिलीज की शार्ट मुवी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments