Breaking News

इस Video में दिखाई दिया Sraddha Kapoor का दर्द, इस बात पर हो गई Emotional

एक्टिंग हो या सिंगिग का टैलेंट, श्रृद्धा कपूर ने हर प्वाइंट पर खुद को प्रूफ किया है। बात चाहे फैशन सेंस की हो या खूबसूरती की वो किसी भी मामले में इंडस्ट्री की दूसरी एक्ट्रेसेज से कम नहीं है। अब इस बार उन्होंने सोशल इशूज पर बात करके अपने इस रूप से भी लोगों को सरप्राइज किया है।


दरअसल श्रद्धा कपूर ने UN वीमेन के रिप्रेजेन्टेटिव निष्ठां सत्यम के साथ बात कर महिलाओं को लेकर कई बड़े मुद्दों पर खुलकर बात की है। इससे ये साफ जाहिर है कि स्टार होते हुए भी समाज में हो रही हर तरह की छोटी-बड़ी हिंसा पर वो संवेदना रखती हैं।


हाल ही में श्रद्धा ने बातचीत का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है।
इसमें वह औऱतो को लेकर रोज़ चलने वाली घरेलु हिंसा के बारे में बात कर रही हैं | इस दौरान ऐसा मौका भी आया जब श्रृद्धा इमोशनल भी हो गयी और उन्होंने कहा आज की औरत भी घरेलु हिंसा को नहीं समझती है और उनका हर रोज़ हो रहा अपमान वो आसानी से सही जाती है |

उन्होंने ये भी सवाल किया कि आज की औरत ITS OK बोल बात को टालती क्यों है| ?
इस दौरान निष्ठां सत्यम हर संगीन सवाल पर वो खुलकर बात करते नजर आई हैं। शुरू से लेकर अंत तक उन्होंने कई मुद्दों खुलकर रख दिया।

यह भी पढ़ेंः Kareena Kapoor का ये Exercise वीडियो हुआ Viral, फैंस के छूटे पसीने


यही नहीं अंत में श्रद्धा कपूर ने ये कहा की जब महिलाएं खुद अपने ऊपर हो रहे अत्याचार को सामने लाएंगी और एक कदम बढ़ाएंगी तभी समाज में एक नयी उम्मीद जागेगी और सोसाइटी में एक चेंज आ सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments