Breaking News

Terence ने सबके सामने Nora को बोल दिया I LOVE YOU, बवाल मचा रहा है उनका Video

नोरा फतेही ने अपने ग्लैमरस अंदाज औऱ डांसिग स्किल से लाखों फैंस बना लिए हैं। जब भी उनक आइटम सॉन्ग रिलीज होता है हमेशा ट्रेंड कर जाता है। यहीं वजह है कि रिलीज होने वाली लगभग हर फिल्म में वो अपना मौजूदगी दर्ज कराती हैं।


इसी के चलते उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। आए दिन वो अपना ग्लैमरस अंदाज पोस्ट जरूर करती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलाअर्स देखते ही बनते है। जी हां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के 35 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


इस वक्त नोरा फतेही का एक और वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है। दरअसल हाल ही में नोरा डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने शो के जज टेरेंस के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस परफॉर्म किया है। उनके डांस के लोग पहले से ही दिवाने हैं।

बता दें कि कई मौके आए हैं जब लोगों ने टेरेंस और नोरा का नाम एक साथ जोड़ा है। दोनों का डांस के मंच पर कई बार साथ डांस करते भी देखा गया है। यहीं वजह है कि एक बार फिर लोगों का उनका ये डांस परफार्मेंस खूब पसंद आ रहा है। नोरा फतेही ने इस दौरान नीले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने लो-वेस्ट साइड स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी।

आप भी देखें उनका बहतरीन डांसः

बात करें अगर नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही मिलाप जावेरी की फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नोरा अभिनेता जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments