Breaking News

Priyanka का वो किस्सा जो रातों-रात हो गया था Viral, फ्लाइट में कर दी कुछ ऐसी हरकत

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपनी अदाकारी का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दुनिया भर में उनके करोड़ो फैंस हैं। हो भी क्यों न उन्होंने वो मुकाम जो हासिल कर लिया है। इतने ऊचें मुकाम पर पहुंचने के साथ-साथ उनकी लाइफस्टाइल में भी काफी बदलाव आया है।


देश-दुनिया में कोई भी इवेंट हो वो अपने स्टाइल और बोल्डनेस से सबको हैरान कर देती हैं। इसी बोल्डनेस के चलते वो कई बार सुर्खियों में भी आ जाती हैं। कई बार तो उन्हें पब्लिक प्लेसेज पर भी इसका शिकार होते देखा गया हैं। दरअसल कई बार सेलेब्स के साथ ऐसे इंसिडेंट हो जाते हैं कि वो खुद को लोगों की नजरों में आने से बचा नहीं पाते हैं।


प्रियंका के बारे में एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है, जब उन्होंने फ्लाइट में शराब की डिमांड कर दी थी और फिर उन्होंने वहीं उल्टी कर दी थी।


पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने एक बार फ्लाइट में बुरी तरह से शराब पी ली थी। यह किस्सा उसमें मौजूद एक फ्लाइट एटेंडेंट ने शेयर किया । उसने बताया कि प्रियंका अमेरिकन शो क्वान्टिको कर रही थी । ये उसी दौर की बात है। उस दौरान वो फ्लाइट में सफर करते हुए ब्लडी मैरी की डिमांड कर बैठी। उसने बताया कि कॉकटेल की 3 ड्रिंक्स लेने के बाद उन्हें नशा हो गया था । हालांकि गनीमत थी कि वो ड्रिंक के बाद सो गईं थी। सूत्रों की मानें तो इसका एक वीडियो भी सामने आया था जो बाद में डिलीट हो गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments