Breaking News

जब Divya को शादी के लिए मनाने में छूट गए थे Bhushan के पसीने, ये ट्रिक आई काम

गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने आज अपने दम पर इंडस्ट्री में अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है। म्यूजिक इंडस्ट्री में आज उनकी टी-सीरीज टॉप पर है। आज वो टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर का पदभार संभाल रहे हैं।


ये तो हो गई उनकी प्रोफेशनल लाईफ की बात। अब बात करते हैं उनकी लव लाइफ की। उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस दिव्या से लव मैरिज की है। सूत्रों के अनुसार भूषण और दिव्या पहली बार ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। यही वो वक्त था जब भूषण दिव्या की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे। इंडस्ट्री में ऐसे कई मौके आए जब दोनों की मुलाकात हुई। इस दौरान ही दोनों एक दूसरे से मैसेज के जरिए बात करने लगे थे।


दिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने भूषण को कुछ मैसेज के बाद ही जवाब देना बंद कर दिया था। मैं एक कंजर्वेटिव पंजाबी फैमिली से हूं और मैं एक अमीर लड़के के बहुत करीब नहीं जाना चाहती थी। इसके बाद भी भूषण उनसे दूर नहीं हुए और उन्होंने अपने कजिन अजय कपूर को मेरे घर यह पता लगाने के लिए दिल्ली भेजा कि मै उनके मैसेज का जवाब क्यों नहीं दे रही हूं।

यह भी पढ़ेः Terence ने सबके सामने Nora को बोल दिया I LOVE YOU, बवाल मचा रहा है उनका Video

दिव्या कहती हैं कि अजय जैसे ही वहां से गया, दिव्या के पास भूषण का एक मैसेज आया जो शायद अजय के लिए था। भूषण ने उस मैसेज में पूछा था कि उन्होंने क्या कहा? क्या उन्होंने हां कहा? तब जाकर मुझे ये एहसास हुआ कि भूषण मेरे लिए सीरियस हैं। फिर क्या था इसके बाद भूषण ने खोसला परिवार को अपनी बहन की शादी में आमंत्रित किया, जहां परिवारों ने आपस में चीजों को सुलझा लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments