Breaking News

होटल की के बाथरूम में मलाइका कर बैठी थीं बड़ी चूक, सोशल मीडिया पर किया जाहिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका खुद ही फिट नहीं रखती बल्कि वह अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करती हैं। मलाइका सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रीय हैं।

वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं मलाइका अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में एक बार फिर मलाइका चर्चा में आ गईं हैं। इस बार वह अपनी किसी बोल्ड फोटो की वजह से नहीं बल्कि कोरोना के डर से चर्चा में आईं हैं।

यह भी पढ़ें सिर्फ एक्टिंग ही नहीं इन चीजों को भी पसंद करते हैं आयुष्मान, जाने उनसे जुड़ी खास बातें

मलाइका ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नहीं बल्कि दो मजेदार किस्से शेयर किए हैं। उनका पहला किस्सा कोविड-19 की वैक्‍सीन से जुड़ा है। उन्होंने बताया है कि कोविड-19 की वैक्‍सीन लगवाने के बाद वह घर आने वाले सभी मेहमानों से क्‍या कहती हैं। मलाइका ने लिखा, 'जब पहले मेहमान आते थे तो मैं उनसे कहती थी कि डरिए मत, हमारे डॉग को वैक्‍सीन लग चुकी है। अब मैं उनसे कहती हूं कि डरिए मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है।'

वहीं दूसरा किस्सा शेयर करते हुए मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मैं एक रेस्‍ट्रॉन्‍ट के बाथरूम में गई। मैंने कोहनी से दरवाजा खोला, मैंने पैर से टॉयलट सीट उठाई, मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धोए और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया और जब टेबल पर लौटकर आई तो एहसास हुआ कि पैंट चढ़ाना ही भूल गई हूं।'

यह भी पढ़ें सैफ अली खान ने इस किसिंग सीन को बताया अब तक का सबसे खराब किस

बता दें कि मलाइका अपने फिटनेस रूटीन के अलावा अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों उन्होनें एक्टर अरबाज खान से अपने सालों पुराने रिश्ते को तोड़ने का ऐलान किया था। हालांकि इऩ दोनों के अलगाव की कोई खास वजह सामने नहीं आ सकी हैं। लेकिन इस ऐलान के कुछ दिनों बाद ही अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में आए थे।

इसके अलावा मलाइका भी पिछले कुछ महीनों से अपनी उम्र से लगभग 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ चर्चा में हैं। ये दोनों अक्सर पार्टियों में और हॉलीडे ट्रिप पर साथ देखे जाते हैं। वहीं मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन टीवी के डांस शोज में बतौर जज नजर आती रहतीं हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments