Breaking News

क्या आप जानते है दयाबेन कर चुकी हैं ऐश्वर्या राय-ऋतिक रोशन की इस सुपरहिट फिल्म में काम

सब टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के पसंदीदा टीवी शोज में से एक है। ये शो पिछले 13 सालों से सब टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। यह शो न केवल दर्शकों के दिलों में बल्कि टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर रहता है। इस शो की खास बात यह है कि इसका हर कलाकार अपने खास स्टाइल और अपनी पंच लाइन के लिए जाना जाता है। इस शो की मेंन लीड कलाकारों में से एक कलाकार हैं 'दया भाभी'(Daya Bhabhi)। शो में दया का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी( Disha Vakani) निभा रही हैं। 'दया भाभी' के बोलने का अंदाज ना केवल उनके फैंस को सिर्फ हंसने पर मजबूर करता है बल्कि शो में उन्हें सबसे अलग और खास बनाता है। भले ही दयाबेन शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन आज भी फैंस के बीच उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं दिशा वकानी ऐश्वर्या राय बच्चन( Aishwarya Rai Bachchan) और ऋतिक रोशन( Hritik Roshan) के साथ उनकी एक सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं।

dayaben.jpg

एक्ट्रेस दिशा वकानी उर्फ दयाबेन की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वयरल हो रही है। दिशा की ये फोटो उनके फैंन पेज पर पोस्ट की गई है। ये तस्वीर आज की नहीं है बल्कि काफी पुरानी है। आपको बता दें की दिशा वकानी की यह तस्वीर साल 2008 की है जब उन्होंने ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म ‘जोधा अखबर’(Jodha Akbar) में काम किया था। फिल्म में दिशा ऐश्वर्या राय की सहेली के किरदार के रूप में नजर आई थी। इसी फिल्म के एक सीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या बैठी हुई हैं तो वहीं दिशा उनके पास खड़ी हैं। इस दौरान दिशा का लुक काफी चेंज नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें-देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म The Matrix Resurrection सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

आपको बता दें कि दिशा ना सिर्फ जोधा अकबर में बल्कि शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘देवदास’ में दिखाई दी थीं देवदास में दिशा ने सखी का किरदार निभाया था। तो वहीं प्रियंका चोपड़ा और हरमन बवेजा की साल 2008 में आई फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ में भी दिशा काम कर चुकी है वह इस फिल्म में एक काम वाली के रोलमे नजर आई थी। इसके साथ ही वह आमिर खान की फिल्म ‘मंगल पांडेः द राइजिंग’ में एक छोटा रोल में नजर आ चुकी है बता दे की फिल्म के कोर्ट सीन में वह यासमीन के किरदार में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें-धक-धक एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने विदेशी गाने पर दिखाए देसी मूव्स, फैंस हुए लट्टू



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments