Breaking News

इस फिल्म के बाद कभी साथ नजर नहीं आए शाहरुख खान और अक्षय कुमार, किंग खान ने बताई थी ये वजह

नई दिल्ली: सालों पहले कभी बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साथ फिल्म में नजर आए थे। उसके बाद दोनों ने कभी किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया। आइये जानते हैं दोनों आखिरी बार किसी फिल्म में साथ नजर आए थे और फिर उसके बाद क्यों किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया।

shahrukh_akshay1.jpg

शाहरुख ने बताई थी दिलचस्प वजह

अक्षय कुमार और शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने भी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन इस फिल्म के बाद शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने साथ कोई भी फिल्म नहीं की। जब एक इंटरव्यू में इसे बारे में शाहरुख खान से पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही दिलचस्प वजह बताई थी।

शाहरुख ने बताया था कि मैं इतनी चल्दी सुबह नहीं उठता हूं, जितनी जल्दी वह उठते हैं। जिस समय अक्षय उठते हैं, उस वक्त मैं सोने के लिए जाता हूं। वहीं, जिस समय मैं काम करना शुरू करुंगा, वह पैक-अप करके घर जाने की तैयारी करने लगेंगे। वह काम में अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। लेकिन मैं रात वाला इंसान हूं और मुझे रात में काम करना पसंद है।

यह भी पढ़ें: मुमताज से बात करना तो दूर, हेलो तक नहीं कहती थीं कोई एक्ट्रेस, कुर्सी लेकर बैठ जाती थीं दूर

shahrukh_akshay3.jpg

हमारी टाइमिंग कभी मैच नहीं होगी

शाहरुख खान ने बताया था कि अगर कभी उन्होंने साथ में कोई प्रोजेक्ट साइन भी किया तो वह कभी भी सेट पर नहीं मिलेंगे। वैसे अक्षय के साथ काम करना काफी मजेदार रहेगा। हम दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होउंगा। शाहरुख खान ने बताया था कि मैं अक्षय के साथ काम करना चाहुंगा, लेकिन हमारी टाइमिंग कभी मैच नहीं होगी।

आपको बता दें कि ‘दिल तो पागल है’ के बाद जहां शाहरुख खान ने अक्षय कुमार की ‘हे बेबी’ में केमियो किया था तो, वहीं खिलाड़ी कुमार ‘ओम शांति ओम’ में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: जेल से बाहर आते ही आर्यन खान ने सबसे पहले किया ये काम, फैंस हुए हैरान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments