Breaking News

आखिर क्यों गौरी के लिए करियर दांव पर लगाने को तैयार थे शाहरुख खान

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जिस मुकाम पर हैं, वहां पर पहुंचना हर किसी का सपना होता है। लेकिन किंग खान ने अपने कड़े संघर्ष और मेहनत के बाद इस सपने को सच कर दिखाया। लेकिन क्या आप जानते हैं पहले शाहरुख के लिए ये मुकाम और सपना कोई मायने नहीं रखता था। अगर कोई रखता था था तो वो उनकी पत्नी गौरी। जिसके के लिए उन्होंने अपना करियर तक दांव पर लगा दिया था। आइये जानते हैं शाहरुख ऐसा क्यों करने के लिए तैयार थे।

लाइफ में करियर से पहले गौरी आती हैं

जिस वक्त दोनों की शादी हुई थी, उस वक्त शाहरुख फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे। शूटिंग की वजह से फिल्ममेकर एफ. सी. मेहरा ने शाहरुख से शादी टालने के लिए कहा था। लेकिन, शाहरुख ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया उन्होंने कहा था कि मैं फिल्म छोड़ दूंगा, लेकिन किसी भी शादी की तारीख नहीं टालूंगा। वहीं, शाहरुख खान ने खुद भी एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मेरी लाइफ में करियर से पहले उनकी पत्नी गौरी आती हैं। अगर आगे कभी मुझसे सवाल हुआ कि गौरी और करियर में किसी एक को चुनो मैं गौरी को चुनूंगा और फिल्में छोड़ दूंगा। मैं गौरी के लिए पूरी तरह पागल हूं और उससे बेहद प्यार करता हूं वही मेरे लिए सबकुछ है।

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, बेटे आर्यन के ड्रग्स केस में जेल से बाहर आने के बाद, शाहरुख ने पठान फिल्म की स्पेन में होने वाली शूटिंग के शेड्यूल को मंजूरी दे दी है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: जब राज बब्बर की ये बात सुन नंगे पांव मुंबई की सड़कों पर दौड़ गई थीं रेखा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments