Breaking News

सुप्रिया पाठक ने बताया सौतेले बेटे शाहिद संग कैसा है रिश्ता, बहू मीरा पर कही ये बात

सुप्रिया पाठक फिल्म इंडस्ट्री की वर्सटाइल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार किरदार निभाए हैं, जिसमें सीरियल ‘खिचड़ी’ की हंसा बेन से लेकर फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ की धनकोर बा तक शामिल है। सुप्रिया पाठक की एक्टिंग को ना सिर्फ फैंस ने बल्कि, क्रिटिक्स ने भी सराहा है। इसी वजह से एक्ट्रेस के लाखों चाहने वाले हैं। सुप्रिया पाठक अपनी पर्नसल लाइफ की वजह से भी कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। काफी कम लोग जानते हैं कि, वह अभिनेता शाहिद कपूर की सौतेली मां हैं। एक्ट्रेस की शादी शाहिद के पिता व फिल्ममेकर पंकज कपूर से हुई है। हाल ही में, सुप्रिया पाठक ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर संग अपने बच्चों के स्पेशल बॉन्ड के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं, एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

आपको बता दें शाहिद कपूर के पैरेंट्स पंकज कपूर और नीलिमा अजीम की शादी साल 1979 में हुई थी। लेकिन वक्त के साथ दोनों के रिश्ते में तनाव आ गया था, जिस वजह से दोनों ने आपसी सहमति से 1984 में अलग होने का फैंसला ले लिया। इसके बाद पंकज कपूर ने साल 1989 में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से शादी कर ली और वह शाहिद की दूसरी मां बन गईं। पंकज-सुप्रिया के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम रूहान कपूर है और बेटी सना कपूर है। सना फिल्म 'शानदार' में नजर आ चुकी हैं।

supriya-pathak.jpg

दरअसल, सुप्रिया पाठक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने सौतेले बेटे शाहिद कपूर संग अपने बच्चों सना और रूहान के खास रिश्ते के बारे में बताया है। इस दौरान सुप्रिया ने शाहिद को अपने परिवार का एंकर मैन बताया है। सुप्रिया पाठक ने कहा कि, ‘बिल्कुल! शाहिद मेरे बच्चों के भाई हैं। वह उनके बड़े भाई हैं। वह परिवार का एक अटूट हिस्सा हैं। वह हमारे परिवार के एंकर मैन हैं। यह नैचुरल है। वे भाई-बहन हैं। इसलिए, वो हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं। हम एक नॉर्मल फैमिली हैं।’

सुप्रिया पाठक ने अपने पति पंकज और बच्चों रुहान और सना के साथ भी अपनी क्लोज बॉन्डिंग को लेकर बात की। सुप्रिया से पूछा गया कि वो सीरियल ‘खिचड़ी’ की हंसा पारेख से लेकर फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ की धनकोर बा तक अलग-अलग माताओं वाले किरदार कैसे निभा लेती हैं? इस पर उन्होंने कहा- मैंने अपने पति पंकज से बहुत कुछ सीखा है।

shahid-mira-supriya-.jpg

एक दूसरे इंटरव्यू में सुप्रिया ने बताया था कि, वह और शाहिद प्यारा रिश्ता शेयर करते हैं। उन्होंने कहा था कि, ‘मेरे और शाहिद के बीच मां-बेटे के रिश्ते से कहीं ज्यादा प्यार है, क्योंकि हमारी मुलाकात एक अलग प्लेटफॉर्म पर हुई थी। जब मैं शाहिद से मिली थी, तब वह सिर्फ 6 साल के थे। शाहिद मुझे अपनी जिंदगी के उन 6 सालों में नहीं जानते थे, जब वह बड़े हो रहे थे। इसी वजह से हम दोस्त के रूप में मिले थे। उस वक्त मैं उनके पिता की दोस्त थी और इसी वजह से मैं उनकी भी दोस्त बन गई थी और यही रिश्ता हमारा हमेशा बना रहा। सुप्रिया ने कहा कि शाहिद एक ऐसा व्यक्ति है जिस पर मैं हमेशा निर्भर रहती थी। मैं उसे वाकई प्यार करती हूं'।

यह भी पढ़ें- एक या दो नहीं पूरे 34 बच्चों की मां हैं Preity Zinta, रह जाएंगे हैरान

इस इंटरव्यू में सुप्रिया पाठक ने अपनी बहू मीरा राजपूत की भी जमकर तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन कुक बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘वो एक बेहतरीन कुक हैं। वो बहुत अच्छा अप्पम, स्टू और खाओ सुए बनाती हैं। हां, मैंने उनके हाथ का खाना चखा है। लेकिन दुख की बात ये है कि, मुझे नहीं पता कि फोटो कैसे क्लिक करें और मेरे पास इंस्टाग्राम पर कोई अकाउंट भी नहीं है, इसलिए मैं आप लोगों के साथ शेयर नहीं कर सकती हूं। लेकिन वो बहुत अच्छा खाना बनाती हैं।’

यह भी पढ़ें- जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments