Breaking News

जब अमिताभ बच्चन के पैरों को पकड़कर जोर- जोर से रोने लगी थीं करीना कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। करीना अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरत अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। फैंस हमेशा उनसे जुड़ी बातें और किस्से जानने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको करीना और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में बता रहे हैं, जिसमें करीना कपूर अमिताभ बच्चन के पैरो में गिरकर जोर-जोर से रोने लगतीं हैं। इसके बारे में खुद बिग बी ने बताया था।

kareena_kapoor.jpg

ये बात 80 के दशक की है

दरअसल, ये बात 80 के दशक की है। उस दौरान स्टार्स अपने बच्चों को लेकर सेट पर पहुंच जाते थे। साल 1983 में फिल्म पुकार रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ही करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर नजर आए थे। जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उस वक्त रणधीर कपूर एक दिन अपनी नन्ही बेटी करीना कपूर को सेट पर लेकर पहुंच जाते थे। एक दिन अमिताब बच्चन और रणधीर के बीच फाइट का सीन फिल्माना था, ऐसे में जैसे ही शूटिंग शुरू हुई अमिताभ ने रणधीर कपूर को मारना शुरू कर दिया।

amitabh_randhir.jpg

ये देखकर करीना डर गईं

ये देखकर सेट पर मौजूद महज 3 या 4 साल की मासूम करीना डर गईं और इसे सच मानकर जल्दी से जाकर अमिताभ बच्चन के पैरों को पकड़कर जोर-जोर से रोने लगीं और बोलने लगीं कि 'प्लीज मेरे पापा को मत मारिए'। करीना की ये मासूमियत देखकर जहां वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। वहीं, अमिताभ ने अमिताभ बच्चन ने करीना को गोद में उठाकर चुप कराया। वहीं, इस दौरान करीना के पैर में लग गई थीं, तभी उन्होंने करीना के दबा लगाई, इसके बाद वो चुप हो गईं।

यह भी पढ़ें: जब सलमान खान पर बुरी तरह भड़क गए थे हिमेश रेशमिया

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बात

एक बार इस वाकये से जुड़ी यह तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी और पूरा मामला बताया था। इस घटना के करीब दो दशक बाद करीना ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक के साथ बॉलावुड में फिल्म रेफ्यूजी से एंट्री की थी। हालांकि उन दोनों की ये फिल्म नहीं चली थी।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों गौरी के लिए करियर दांव पर लगाने को तैयार थे शाहरुख खान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments