Breaking News

जब ऐश्वर्या के कारण सलमान और शाहरुख में हो गया था झगड़ा, गुस्से में किंग खान ने किया ये काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 1 नवंबर, 1973 को कर्नाटक के मैंगलोर में हुआ था। एक्ट्रेस ने २४ साल पहले तमिल फिल्म इरूवर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'और प्यार हो गया' थी। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल लीड रोल में थे। हालांकि, शुरुआत में उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चली। लेकिन फिर उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लेकिन एक फिल्म के दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा कर दिया कि ऐश्वर्या को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी थी।

दरअसल, साल २००३ में फिल्म चलते-चलते रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे। वहीं, फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय लीड एक्ट्रेस थीं। उस वक्त ऐश्वर्या सलमान खान को डेट कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का जब मुहूर्त शॉट हो रहा था तब सलमान वहां पहुंच गए और शॉट रोकने की कोशिश करने लगे। सलमान ने पूरे सेट पर हंगामा मचा दिया था। उन्होंने शाहरुख से कहा कि वो ऐश्वर्या के साथ कुछ ज्यादा ही फ्री होने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: इस फिल्म की शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट हो गई थीं ऐश्वर्या राय, डायरेक्टर ने फिल्म से ही कर दिया बाहर

aishwarya_rai_shahrukh.jpg

इसके बाद सलमान और शाहरुख के बीच कहासुनी हो गई। सलमान ने शाहरुख पर यह आरोप लगाया कि वे उनकी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रेंडली हो रहे थे। जिसके बाद ऐश्वर्या सलमान के साथ वहां से चली गईं। इस घटना से शाहरुख खान गुस्से में आ गए। उन्होंने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया। उन्होंने तुंरत काजोल को फिल्म करने के लिए फोन किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उसके बाद शाहरुख रानी मुखर्जी के पास गए। रानी पहले तो इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं लेकिन फिर उन्होंने हां कर दी।

चलते-चलते फिल्म से ही नहीं ऐश्वर्या को वीर जारा फिल्म से भी हाथ धोना पड़ा था। खबरों के मुताबिक, चलते-चलते फिल्म के सेट पर हुई घटना उन्हें वीर जारा से भी हटा दिया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments