Breaking News

कपिल के साथ फिल्म करने को तैयार हुए अक्षय कुमार, पर शर्त सुनकर हैरान रह गए कॉमेडियन!

नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शामिल होते रहते हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस शो में पहले भी कई बार आ चुके हैं। इस बार भी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Akshay Kumar and Katrina Kaif) भी अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Movie Sooryavanshi) के प्रमोशन के लिए पहुंचे। जब भी अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर जाते हैं। तो कपिल हमेशा अक्षय के साथ फिल्म में काम करने की मांग करते हैं। तो इस बार उनको इसका जवाब मिल गया।

akshay-kumar-kapil-sharma.jpg

कपिल के साथ काम करने की हां

इस बार अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को उनके साथ फिल्म में काम करने क लिए हां कर दी है। लेकिन इसके साथ ही एक अहम शर्त भी रखी। इस शर्त को सुनकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बोलती ही बंद हो गई। दरअसल अक्षय कहते हैं जब मैं तेरे शो पर आता हूं, तो पैसा लेता हूं। जिसका जवाब कपिल 'न' में देते हैं। इस पर अक्षय कुमार, कपिल शर्मा की टांग खींचते हुए कहते हैं, जब तू मेरी फिल्म साइन करेगा, तो पैसे मत लेना। क्योंकि जब मैं आता हूं, तो मैं भी नहीं लेता हूं।

अक्षय कुमार की इस बात पर कपिल शर्मा चुप हो जाते हैं। तब अक्षय कहते हैं, अब नहीं बोलेगा। शो में कैटरीना और अक्षय कुमार, कपिल शर्मा के साथ सेट पर खूब मस्ती की। वहीं, अक्षय कुमार और कैटरीना सेट पर डांस करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: जब शूटिंग के बीच धर्मेंद्र ने अचानक हेमा मालिनी से पूछा- आप मुझसे प्यार करती हैं?, ड्रीम गर्ल ने यूं दिया था जवाब

सूर्यवंशी को खूब तारीफ मिल रही है

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी को खूब तारीफ मिल रही है। हालांकि, फिल्म के दूसरे दिन की कमाई में गिरावट आई है। सूर्यवंशी ने दूसरे दिन करीब 24 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

जबकि पहले दिन इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ 26 करोड़ रुपये कमाये थे। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ ही रणवीर सिंह और अजय देवगन भी हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार की बीवी का किरदार निभाया हैं। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

यह भी पढ़ें: जब आमिर खान की इस हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं माधुरी दीक्षित, मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं पीछे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments